मनोरंजन

ब्लडी ब्रदर्स में नजर आएंगे जयदीप अहलावत, जीशान अय्यूब

मुंबई, 18 फरवरी (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। अभिनेता जयदीप अहलावत और जीशान अय्यूब नई वेब सीरीज ब्लडी ब्रदर्स में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

सीरीज के 6 पार्ट है। इसका निर्देशन शाद अली ने किया है और बीबीसी स्टूडियोज इंडिया के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया है, ये मार्च में जी5 पर रिलीज की जाएगी। ब्लडी ब्रदर्स ब्रिटिश मिस्ट्री थ्रिलर गिल्र्ट का भारतीय रूपांतरण है।

जी5 इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफिसर मनीष कालरा ने कहा, ब्लडी ब्रदर्स में हमने एक स्टार कास्ट के साथ डार्क कॉमेडी के दायरे की खोज की है। इसमें फोकस शैलियों, कहानियों और अधिक प्रामाणिकता के लिए कई किरदारों के साथ प्रयोग किया गया है। हम इस कंटेंट पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं, जो कि अप्लॉज एंटरटेनमेंट के साथ हमारी साझेदारी के माध्यम से है, क्योंकि हम भविष्य में सभी शैलियों में ज्यादा अच्छा शीर्षक पेश करने की आशा करते हैं।

अप्लॉज एंटरटेनमेंट के सीईओ समीर नायर ने कहा, हमें जी5 के साथ अपने तीसरे सहयोग की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। ब्लडी ब्रदर्स में जयदीप अहलावत और जीशान अय्यूब की शानदार जोड़ी है। ये भाईचारे, प्यार, अपराध और ड्रामा की एक मजेदार ट्विस्टेड कहानी है।

निमिषा पांडे, चीफ कंटेंट ऑफिसर, हिंदी ओरिजिनल्स, जी5 ने कहा, जयदीप और जीशान अपने ऑनस्क्रीन किरदार जग्गी और दलजीत के लिए बहुत खुश हैं। मैं समीर, अप्लॉज और बीबीसी स्टूडियोज इंडिया के साथ इस सीरीज में अप्रत्याशित कथानक ट्विस्ट के साथ साझेदारी करके बेहद खुश हूं। हम दर्शकों के लिए इस कहानी का अनुभव करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

शो में टीना देसाई, श्रुति सेठ, माया अलगा, मुग्धा गोडसे, सतीश कौशिक और जितेंद्र जोशी भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *