11 जनवरी को एग्जीनोस 2200 चिपसेट लॉन्च करेगी सैमसंग

सियोल, 31 दिसंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग 11 जनवरी को एएमडी ग्राफिक्स के साथ अपना नया फ्लैगशिप चिपसेट एग्जीनोस 2200 लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

सैमसंग चिपसेट की नई जनरेशन सैमसंग गैलेक्सी एस22 और गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा सहित गैलेक्सी एस22 सीरीज में फ्लैगशिप डिवाइसेज को पावर देगी।

कंपनी ने एक ट्वीट में कहा, गेमिंग मार्केटप्लेस गंभीर होने वाला है। आरडीएनए 2 से पैदा हुए नए जीपीयू के साथ अगले एग्जीनोस के लिए बने रहें।

एग्जीनोस 2200 में स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 1 के समान ही कोर आर्किटेक्चर होने की उम्मीद है जो गैलेक्सी एस22 के अमेरिकी वेरिएंट को गति देगा, यह प्रदर्शन में पिछड़ सकता है।

सैमसंग के नए एसओसी से सीपीयू के प्रदर्शन में पांच प्रतिशत सुधार और गैलेक्सी एस21 रेंज को संचालित करने वाले एग्जीनोस 2100 की तुलना में ग्राफिक्स में 17 प्रतिशत की वृद्धि की उम्मीद है।

स्मार्टफोन अपनी गैलेक्सी एस-सीरीज के फ्लैगशिप लाइनअप को लॉन्च करने के लिए कमर कस रहा है और 1टीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ टॉप-एंड मॉडल गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा लॉन्च कर सकता है।

आगामी फ्लैगशिप लाइनअप में गैलेक्सी एस22, एस22 प्लस और एस22 अल्ट्रा शामिल होने की उम्मीद है।

श्रृंखला के सभी मॉडल क्षेत्र के आधार पर स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 1 चिपसेट या अघोषित सैमसंग एग्जीनोस 2200 एसओसी द्वारा संचालित होने की संभावना है।

इस बीच, एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि आगामी स्मार्टफोन श्रृंखला के भारतीय वेरिएंट में इस क्षेत्र में पहली बार स्नैपड्रैगन एसओसी के पक्ष में अगली पीढ़ी के एग्जीनोस को छोड़ने की संभावना है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *