एशेज के तीसरे टेस्ट में तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड का खेलना मुश्किल

मेलबर्न, 24 दिसंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड का 26 दिसंबर से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में शुरू हो रहे तीसरे एशेज टेस्ट के लिए खेलना मुश्किल हो गया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) चयन पैनल उन्हें चोट से उबरने और नए साल में एससीजी में चैथे टेस्ट के लिए वापसी करने के लिए कुछ और समय देना चाहता है।

हेजलवुड को गाबा में शुरुआती टेस्ट के दौरान चोट लग गई थी, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने नौ विकेट से जीता था। वह एडिलेड ओवल टेस्ट में नहीं खेले थे। वहीं, तेज गेंदबाजों को देखते हुए जाय रिचर्डसन और माइकल नेसर ने शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को गेंदबाजी करने के लिए लंबे समय तक नेट पर अभ्यास किया।

ऑस्ट्रेलिया के 22 वर्षीय ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन ने शुक्रवार को कहा, माइकल नेसर, जिन्होंने एडिलेड टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया और प्रत्येक पारी में एक विकेट हासिल किया। उनकी टीम में वापसी हो सकती है। रिचर्डसन ने भी दूसरी पारी में पांच विकेट लेकर शानदार प्रदर्शन किया था।

जबकि तेज गेंदबाज स्कॉट बोलैंड को ऑस्ट्रेलियाई टीम में 16वें खिलाड़ी के रूप में शामिल किया गया है, लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया है।

ग्रीन ने अपने पश्चिमी ऑस्ट्रेलियाई साथी रिचर्डसन के बारे में कहा, मैंने रिचर्डसन से बात की थी, वह टेस्ट की दूसरी पारी में पांच विकेट लेने के बाद काफी उत्साहित है। उनके अंदर बल्लेबाजों को परेशान करने की काबिलियत है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *