मनोरंजन

सोनू सूद ने शूटर कोनिका को गिफ्ट की थी राइफल, आत्महत्या पर बोले- आज पूरे देश का दिल टूट गया

मुंबई, 17 दिसंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलिवुड ऐक्टर सोनू सूद ने बहुत से जरूरतमंद लोगों की मदद की है। सोनू ने नैशनल लेवल की एक यंग शूटर कोनिका लायक की भी मदद की थी। सोनू ने कोनिका को राइफल गिफ्ट की थी। अब खबर आ रही है कि बुधवार को कोनिका ने आत्महत्या कर ली है। कोनिका ने पश्चिम बंगाल के हावड़ा में अपने हॉस्टल में आत्महत्या कर ली। कोनिका की इसी साल फरवरी में शादी होनी थी।

सोनू सूद ने कोनिका को एक जर्मनी की बनी राइफल गिफ्ट की थी। कोनिका के पास पैसों की कमी थी इसलिए सोनू सूद ने उन्हें राइफल गिफ्ट की थी ताकि वह नैशनल और अन्य खेलों में भाग ले सकें। कोनिका ने राइफल मिलने के बाद ट्वीट कर लिखा था, ‘सोनू सूद सर, मेरी राइफल मिल गई। यह मेरे परिवार के लिए खुशी का मौका है और मेरा पूरा गांव आपको दुआएं दे रहा है। आप लंबा जीवन जिएं।’ सोनू सूद ने भी कोनिका के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया है।

कोनिका की आत्महत्या के बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस को कोनिका का सूइसाइड नोट मिला है जिसमें उन्होंने कहा है कि वह डिप्रेशन से जूझ रही हैं और इसलिए आत्महत्या कर रही है। कोनिका झारखंड के धनबाद जिले के एक गांव की रहने वाली थीं। उन्होंने स्टेट लेवल कुछ मेडल जीते थे। अभी वह ओलंपिक खेलों में भाग ले चुके अर्जुन अवॉर्ड विजेता शूटर जॉयदीप कर्माकर से कोलकाता में ट्रेनिंग ले रही थीं।

हाल के दिनों में कोनिका चैथी शूटर हैं जिन्होंने आत्महत्या की है। उनसे पहले पिस्टल शूटर खुशप्रीत कौर संधू, हुनरदीप सिंह सोहल और नामवर सिंह बरार ने भी आत्महत्या कर ली थी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *