मनोरंजन

नाना पाटेकर के साथ काम करने पर विवेक अग्निहोत्री ने बताया अपना अनुभव

मुंबई, 14 सितंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ। फिल्म में अभिनेता नाना पाटेकर और अभिनेत्री पल्लवी जोशी मुख्य भूमिका में हैं। ट्रेलर रिलीज होने के बाद फिल्म के डायरेक्टर समेत लीड एक्टर्स ने मीडिया से बातचीत की।

इस मौके पर नाना पाटेकर ने बॉलीवुड के मौजूदा हालात और फिल्मों पर टिप्पणी की।

इसके साथ ही मीडिया से बातचीत करते हुए विवेक अग्निहोत्री और नाना पाटेकर ने पहली बार एक दूसरे के साथ काम करने के अनुभव पर भी कमेंट किया। नाना पाटेकर को फिल्म में कास्ट करते वक्त विवेक को कई लोगों ने नाना के गुस्सैल स्वभाव के बारे में भी बताया था, इतना ही नहीं बल्कि कुछ लोगों ने नाना को फिल्म में कास्ट करने को लेकर उनका मजाक भी उड़ाया था।

इस बारे में बात करते हुए विवेक अग्निहोत्री ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो कई लोगों ने मुझसे कहा कि फिल्म में नाना को नहीं बल्कि किसी और को कास्ट किया जाए। कई लोगों ने कहा था कि अगर उनकी मर्जी के खिलाफ कुछ हुआ तो आपकी खैर नहीं। जब मैंने पल्लवी से इस बारे में पूछा तो मुझे एहसास हुआ कि जब काम की बात आती है तो नाना उतने अच्छे कलाकार नहीं हैं।

उन्होंने आगे कहा,”नाना पुणे के पास खडकवासला के पास एक फार्म हाउस में रहते हैं, मैं वहां गया, नाना ने हमारे लिए अच्छा खाना बनाया था। इसके बाद मैंने बिना किसी हिचकिचाहट के नाना से फिल्म के लिए पूछा और कहा, मैं जानना चाहता हूं कि जो रोल मैंने लिखा है, क्या आप बिल्कुल वैसा ही निभाएंगे। मैं एक बात गर्व से कहना चाहूंगा कि नाना सेट पर एक नए बच्चे की तरह व्यवहार करते थे। स्क्रीन पर साफ दिख रहा है कि नाना ने इस रोल के लिए काफी मेहनत की है।”

फिल्म में नाना पाटेकर, पल्लवी जोशी, गिरिजा ओक, सप्तमी गौड़ा, राइमा सेन और अनुपम खेर मुख्य भूमिका में हैं। इस बीच एक्टर आर माधवन ने भी फिल्म की तारीफ की। भारत की पहली वैक्सीन विकसित करने वाले एक असाधारण वैज्ञानिक की यह असाधारण कहानी 28 सितंबर को स्क्रीन पर सामने आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *