मनोरंजन

सिकंदर खेर ने सोशल मीडिया पर लोगों का खूब मनोरंजन किया

मुंबई, 17 नवंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। सिकंदर खेर, जिन्हें हाल ही में रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी में देखा गया था, उन्होंने अपनी अनस्क्रिप्टेड और फ्रीव्हीलिंग बातचीत के माध्यम से सोशल मीडिया पर बातचीत सत्रों का आयोजन किया है।

सिकंदर के लाइव सेशन ने लोगों का खूब मनोरंजन किया, फिर चाहे वह अनुभवी अभिनेता दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि हो, अभिषेक बच्चन के साथ उनका मजेदार मजाक हो या उनके माता-पिता के साथ पारिवारिक बातचीत हो।

इन बातचीत के सार के बारे में पूछे जाने पर, अभिनेता ने कहा कि आप जानते हैं, एक पुरानी कहावत है। ईमानदारी से बढ़कर कुछ नहीं है। ये सत्र बस यही हैं। मुझे लगता है कि दर्शकों को ये पसंद आया है।

इंटरनेट के युग को अक्सर चैथी औद्योगिक क्रांति कहा जाता है क्योंकि डिजिटल माध्यम ने कहानियों को कहने, औद्योगिक पैमाने पर कंटेंट पर मंथन करने और कंटेंट निमार्ताओं के लिए अभूतपूर्व अवसर पेश करने के लिए बहुत सारे रास्ते खोल दिए हैं।

अभिनेता ने आगे बताया कि दर्शक ²श्य रचनात्मक कला के विभिन्न रूपों का पता लगाने के लिए तैयार हैं, जो कहानियों को बिना लिखित बातचीत के क्लासिक तरीके से बताते हैं। उन्होंने कहा कि अभिनेताओं के रूप में हम हमेशा से स्क्रिप्टेड काम रहे हैं, जो राजनीतिक रूप से सही हैं। यहां ऐसा कुछ भी नहीं है।

वर्कफ्रंट पर बात करें तो, सिकंदर एक बार फिर मिलन लुथरिया निर्देशित तड़प में दिखाई देंगे, जो अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म है और इसमें तारा सुतारिया भी हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *