मनोरंजन

तमिलनाडुः पीएमके ने सूर्या की फिल्म जय भीम की थिएटर में स्क्रीनिंग रोकी

चेन्नई, 15 नवंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। पूर्व केंद्रीय मंत्री अंबुमणि रामदास के नेतृत्व वाली पट्टाली मक्कल काची (पीएमके) और अभिनेता सूर्या के बीच तमिल फिल्म जय भीम के मुद्दे पर वन्नियार समुदाय का कथित तौर पर अपमान करने के मुद्दे पर गतिरोध तेज हो गया है। रविवार को पीएमके कार्यकर्ताओं के एक समूह ने मयिलादुथुराई जिले के एक थिएटर को एक सूर्या फिल्म की स्क्रीनिंग रोकने के लिए मजबूर किया।

सूत्रों ने कहा कि पीएमके कार्यकर्ताओं के एक समूह ने पार्क एवेन्यू रोड पर पीयरलेस थिएटर के बाहर नारेबाजी की, जहां सूर्या की फिल्म वेल की स्क्रीनिंग होने वाली थी। जो फिल्म दिखाई जा रही थी, उसे भी थिएटर प्रबंधन ने हटा लिया।

पीएमके के मयिलादुथुराई जिला सचिव पन्नीरसेल्वम के नेतृत्व वाले समूह ने भी सूरिया के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए मयिलादुथुराई के पुलिस अधीक्षक को एक याचिका सौंपी।

पत्रकारों से बात करते हुए, पन्नीरसेल्वम,ने कहा कि पीएमके सूर्या की किसी भी फिल्म को मयिलादुथुराई में प्रदर्शित करने की अनुमति नहीं देगा। उन्होंने जिले का दौरा करने पर अभिनेता पर हमला करने वाले को एक लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की।

कुछ दिन पहले सूर्या को पत्र लिखकर जवाब मांगने वाले अंबुमणि रामदास के बीच बहस छिड़ गई थी। सूर्या ने गुरुवार को बड़े करीने से, विनम्रता से लेकिन दृढ़ता से आरोपों का खंडन किया और पूछे गए सभी सवालों का जवाब दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *