मनोरंजन

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ वेब सीरीज में काम करेगे विवेक ओबेरॉय

मुंबई, 07 अप्रैल (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ वेब सीरीज में काम करते नजर आयेंगे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों रोहित शेट्टी के बैनर की वेब सीरीज की शूटिंग में व्च्यस्त हैं। इस वेबसीरीज में विवेक ओबेरॉय की भी एंट्री हो गई है। दोनों के किरदार का मिशन पांच युवा टेररिस्टों का एनकाउंटर बताया जा रहा है। इसे बाटला हाउस एनकाउंटर से मिलते जुलते मिशन से प्रेरित बताया जा रहा है। इस वेब सीरीज में विवेक ओबेरॉय के अलावा निकेतन धीर और शिल्पा शेट्टी भी नजर आएंगी।

वेब सीरीज में खलनायक के रोल में मयंक टंडन को कास्ट किया गया है। विले पार्ले में टोबैको कंपनी की इमारत में दिल्ली के ओखला का सेट भी क्रिएट किया है। सिद्धार्थ, विवेक और निकेतन धीर की तरह शिल्पा शेट्टी का भी कॉप कैरेक्टर आतंकियों से इंटेरोगेशन और उनका सफाया करता है।दिल्ली और गोवा का शूट कंप्लीट करने के बाद रोहित शेट्टी अपने टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के अगले सीजन की शूटिंग शुरू करेंगे। टीवी शो के लिए उनका दो महीनों का शेड्यूल रहेगा। वहां से अक्टूबर में वापस आने के बाद सिद्धार्थ वाली वेब सीरीज का पैच वर्क पूरा करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *