सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज का पहला इंटरव्यू- प्यार और इमोशनल अटैचमेंट पर कही यह बात

मुंबई, 14 अक्टूबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। सिद्धार्थ शुक्ला को खोने के बाद शहनाज गिल खुद को हौसला देकर, किस तरह दोबारा खड़े होने की कोशिश कर रही हैं, यह उनसे बेहतर कोई नहीं जानता होगा। शहनाज ने कभी सोचा भी नहीं था कि ऐसे भी दिन उन्हें देखने पड़ेंगे, जब सिद्धार्थ उनके साथ नहीं होंगे। सिद्धार्थ शुक्ला की 2 सितंबर को हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई थी। उसके बाद से शहनाज बुरी तरह टूट गईं और खुद को सबसे दूर कर लिया। लेकिन हाल ही उन्होंने वर्क कमिटमेंट के चलते वापसी की और अपनी फिल्म ‘हौसला रख’ के प्रमोशन में बिजी हो गईं।

शहनाज गिल ने सिद्धार्थ की मौत के बाद पहली बार इंटरव्यू दिया, जिसमें उनके साथ उनके को-स्टार्स दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा भी थीं। शहनाज आमतौर पर जैसी चुलबुली और मस्ती-मजाक करती नजर आती थीं, वैसी अब नहीं थीं। उनके इसी इंटरव्यू का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी आंखों में नमी के साथ-साथ मायूसी साफ झलक रही है।

शहनाज से जब पूछा जाता है कि वह इस फिल्म को लेकर कुछ कहना चाहेंगी? तो इसके जवाब में शहनाज कहती हैं, ‘मैं अपने आपनूं कहूंगी कि हौसला रख। (मैं अपनेआप को कहूंगी कि हौसला रख)…यह देख दिलजीत भी उनकी पीठ थपथपाते हैं और हिम्मत देते हैं।

शहनाज के इसी इंटरव्यू से और भी कई क्लिप सोशल मीडिया पर छाए हैं, जिन्हें देख ‘सिडनाज’ फैन्स भावुक हो रहे हैं और शहनाज को स्ट्रॉन्ग बने रहने के लिए कह रहे हैं। सिडनाज फैन्स, शहनाज को अपनी इंस्पिरेशन बता रहे हैं।

वहीं शहनाज ने हाल ही दिए एक अन्य इंटरव्यू में सिद्धार्थ के जाने के बाद पहली बार अपने इमोशनल अटैचमेंट पर बात की। ‘बॉलिवुड बबल’ के साथ बातचीत में शहनाज से पूछा गया था कि ‘हौसला रख’ में मां का जो किरदार वह निभा रही हैं, उसका कितना पर्सेंट रियल लाइफ में उनके अंदर है? इसके जवाब में शहनाज कहती हैं कि वह उस किरदार की 40 पर्सेंट हैं।

यह पूछे जाने पर कि उन्होंने किस तरह यह पर्सेंटेज निकाला तो इसका जवाब में शहनाज ने जो कहा, वह किसी को भी भावुक कर देगा। अपने इमोशनल अटैचमेंट को लेकर शहनाज ने कहा, ‘जब हम किसी को भी प्यार करते हैं तो उसके साथ जो अटैचमेंट होती है, तो उसी अटैचमेंट के हिसाब से मैंने ये रेशियो (तंजपव)निकाली।’

शहनाज ने आगे कहा, ‘प्यार जो है ना…मतलब मां का जो प्यार होता है ना वो मां को ही पता होता है। और मैं मां वाला फील कर सकती हूं क्योंकि मेरी मम्मी मुझे इतना ही प्यार करती है।’

‘हौसला रख’ एक कॉमिडी फिल्म है जोकि 15 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म की कहानी कनाडा में बेस्ड है और यह पंजाबी में रिलीज होगी। इस फिल्म में शिंदा ग्रेवाल, शहनाज के बेटे रोल में नजर आएंगे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *