मनोरंजन

‘भूल भुलैया-2’ की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन ने बढ़ायी फीस

मुंबई, 01 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने ‘भूल भुलैया-2’ की सफलता के बाद अपनी फीस बढ़ा दी है।

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया-2′ इस वर्ष प्रदर्शित हुयी है।’भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफस पर 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। कहा जा रहा है कि ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता के बाद कार्तिक ने अपनी फीस बढ़ा कर 35-40 करोड़ रुपए कर दी है। कार्तिक आर्यन ने कहा है कि फिल्म की सफलता के बाद फीस बढ़ाना नॉर्मल है लेकिन इतनी नहीं बढ़ानी चाहिए कि उस पर विश्वास ही न हो।

कार्तिक आर्यन ने कहा, “डिजिटल और सैटेलाईट राइट्स एक एक्टर के नाम, डायरेक्टर-प्रोड्यूसर और इनकी पूरी टीम के नाम पर फिल्म बिकती है। यदि वो कीमत ज्यादा मिल रही है उस समय, तो उतना प्राइस बढ़ना सबका नॉर्मल है। जब आप उस फिल्म को बना रहे हो, तो उस फिल्म पर प्रेशर नहीं आना चाहिए। यदि ऐसा नहीं हो रहा है, तो उसको उतना ही कम रखो। मैं इस बात में यकीन करता हूं।हर किसी की कामयाबी का एक ग्राफ होता है। ये सिर्फ एक्टिंग के प्रोफेशन में ही नहीं, बल्कि हर प्रोफेशन की सच्चाई है। हर प्रोफेशन में हर आदमी आगे और ज्यादा आगे बढ़ना चाहता है, ऐसा ही होता है न? लेकिन गलत तब हो जाता है जब फिल्म पर दबाव आता है।जब नंबर नहीं मिलते हैं और आप तब भी फीस बढ़ाते हो, तो यहीं आप गलत हो जाते हैं। मुझे लगता है आपको इसमें एक बैलेंस बनना चाहिए। इतना भी हाइक ना हो जाए की अनरियल लगे।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *