लेडी गागा लव फॉर सेल का लाइव स्ट्रीम इवेंट 30 सितंबर को होगा

न्यूयॉर्क, 21 सितंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। लेडी गागा ने सोमवार रात को घोषणा की है कि उनका संगीत कार्यक्रम लव फॉर सेल, एक वैश्विक लाइवस्ट्रीम कार्यक्रम 30 सितंबर को होगा। इसकी जानकारी बिलबोर्ड डॉट कॉम की रिपोर्ट से सामने आई है।

कॉन्सर्ट उनके आगामी टोनी बेनेट की ड्यूट एल्बम लव फॉर सेल को बढ़ावा देने के लिए है। शो को लाइवस्ट्रीम किया जाएगा, लेकिन प्रशंसक यूके, यू.एस., फ्रांस, प्राग और बार्सिलोना के 21 शहरों में कई विशेष प्रशंसक क्षेत्रों में भी भाग ले सकेंगे।

यह आयोजन ऑनलाइन, साथ ही लॉस एंजिल्स में वेस्टफील्ड सेंचुरी सिटी और न्यू जर्सी में वेस्टफील्ड गार्डन स्टेट प्लाजा में फैन जोन में होगा।

शो की घोषणा करने वाली एक विज्ञप्ति के अनुसार, प्रशंसक क्षेत्र नए एल्बम, लव फॉर सेल से प्रेरित एक अंतरंग पॉप-अप जैज थिएटर में प्रशंसकों की मेजबानी करेंगे। व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होने वाले प्रशंसकों को अनन्य अनुभव मिलेगा, जिसमें लेडी गागा के प्रदर्शन, भोजन, पेय पदार्थ और सीमित संस्करण मर्चेंडाइज का प्रीमियम फ्री में देख सकते हैं ।

यह गिग गागा के गैर-लाभकारी संगठन बॉर्न दिस वे फाउंडेशन और बेनेट के कला शिक्षा संगठन एक्सप्लोरिंग द आर्ट्स का समर्थन करेगा।

गागा और बेनेट ने हाल ही में आधिकारिक वीडियो के साथ कोलंबिया रिकॉर्डस/इंटरस्कोप पर 1 अक्टूबर को होने वाले अपने दूसरे जैज मानकों के एल्बम से कोल पोर्टर-लिखित शीर्षक ट्रैक जारी किया।

95 वर्षीय बेनेट ने अगस्त में न्यूयॉर्क के रेडियो सिटी म्यूजिक हॉल में दो-रात्रि निवास के दौरान गागा के साथ अपने अंतिम लाइव शो का प्रदर्शन किया। लव फॉर सेल चीक टू चीक का अनुवर्ती है, जो 2014 में रिलीज होने के बाद बिलबोर्ड 200 चार्ट पर नंबर 1 पर पहुंच गया था।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *