मनोरंजन

टाइगर श्रॉफ माइक संग रोमांस करते आये नजर, साझा की पहले सिंगल गाने की यादें

मुंबई, 24 जनवरी (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। एक्टर टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड में अपने स्टंट और फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। उनकी शर्टलेस तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। टाइगर के पोस्ट इंटरनेट पर अच्छा खासा ट्रैफिक क्रिएट करते हैं। केवल इंस्टाग्राम पर ही 33 मीलियन से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करते हैं। टाइगर भी फैंस के लिए कुछ न कुछ नया लेकर आते रहते हैं। एक्टिंग और डांस के बाद अब वह अपना सिंगिग स्किल दिखा रहे हैं। हाल ही टाइगर ने एक म्यूजिक वीडियो शेयर किया हैं। जिसमें वो डांस के साथ-साथ गाते हुए भी नजर आ रहे हैं।

दरअसल, टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वह अपने पहले सॉन्ग के लिए रिहर्सल करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि साल 2020 में टाइगर श्रॉफ का एक डांस म्यूजिक वीडियो आया था, जिसके लिए उन्होंने अपनी अवाज दी थी। वीडियो का टाइटल ‘अनबिलिवेबल’है। यह पहला मौका था जब टाइगर ने सिंगिग में हाथ आजमाया था। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘अपने पहले सिंगल के लिए एक माइक के साथ रोमांस करने की कोशिश करते हुए।’

एक्टर का यह वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। पोस्ट पर टाइगर के फैंस ने कई प्यारभरे कमेंट किए हैं। एक फैन ने लिखा, ‘फ्लो ही अपकी खूबी है!’, तो वहीं एक और फैन ने उन्हें माइकल जैकशन से तुलना करते हुए कमेंट किया, ‘माइकल टाइगर।’ वक्र फ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रौफ की कई बड़ी फिल्में आने वाली है। जिनमें अहमद खान की ‘हीरोपंती 2’ है, जिसमें टाइगर, तारा सुतारिया के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म गणपत भी जल्द अपनी शूटिंग खत्म करने वाली है। गणपत में टाइगर के साथ कृति सेनन होंगी। टाइगर अब तक ‘बागी’ और ‘वॉर’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वॉर में उनके साथ एक्टर ऋतिक रोशन भी थें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *