व्यापार

आईफोन 13 प्रो के 128 जीबी वाले मॉडल में नहीं मिलेगी 4के प्रो वीडियो रिकॉडिर्ंग फीचर

सैन फ्रांसिस्कोए 16 सितंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। एप्पल ने कहा है कि नए आईफोन 13 प्रो मॉडल 4के प्रोरेस वीडियो रिकॉडिर्ंग का समर्थन करते हैंए लेकिन यह 256 जीबीए 512 जीबी और 1 टीबी मॉडल तक सीमित है। 128जीबी हैंडसेट वैरिएंट प्रोरेश को 30एफपीएस पर शूट कर सकता हैए लेकिन 1080पी के काफी कम रिजॉल्यूशन पर होगा।

प्रोरेश आईफोन 13 प्रो के लिए एकदम नया है। प्रोरेश कोडेक का उद्देश्य अच्छे कलर फिडेलिटी और कम कम्प्रेशन प्रदान करना हैए और इसका उपयोग अक्सर विज्ञापनोंए फीचर फिल्मों और टीवी प्रसारण के लिए किया जाता है।

आईफोन 13 प्रो मॉडल प्रोरेश वीडियो रिकॉडिर्ंग फीचर के साथ शिप नहीं होंगे और आईओएस 15 के भविष्य के अपडेट में सक्षम होगा।

कंपनी के अनुसारए आईफोन 13 प्रो लाइनअप में आईफोन पर अब तक का सबसे अच्छा कैमरा सिस्टम है।

ऑल.न्यू वाइड कैमरा में 1ण्9 यूएम पिक्सल के साथ एक बड़ा सेंसर हैए जो आईफोन पर अब तक का सबसे बड़ा कम शोर और प्रकाश की स्थिति में तेज शटर गति के लिए आवश्यक हैए और भी अधिक विस्तृत तस्वीरें तैयार करता है।

बड़े एफध्1ण्5 अपर्चर के साथए आईफोन 13 प्रो और आईफोन 13 प्रो मेक्स पर वाइड कैमराए कम रोशनी की स्थितियों में बड़े पैमाने पर सुधार प्रदान करता है।

सेंसर.शिफ्ट ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन ;ओआईएसद्ध आईफोन के लिए अद्वितीय . दोनों मॉडलों पर उपलब्ध हैए लेंस के बजाय सेंसर को स्थिर करता हैए इसलिए छवियां चिकनी होती हैं और वीडियो स्थिर होता हैए तब भी जब उपयोगकर्ता नहीं होता है।

नए अल्ट्रा वाइड कैमरे में अधिक व्यापक एफ ध् 1ण्8 एपर्चर और एक नया ऑटोफोकस सिस्टम हैए जो कम रोशनी के लिए 92 प्रतिशत सुधार लाता हैए जो अच्छे फोटो के लिए बेस्ट क्वालिटी है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *