ओला ने एक दिन में की 600 करोड़ रुपये के इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री

नई दिल्लीए 16 सितंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। ओला इलेक्ट्रिक ने गुरुवार को घोषणा की है कि उसने बुधवार को एक ही दिन में 600 करोड़ के ई.स्कूटर बेचे हैं।

कंपनी ने एक बयान में कहाए हमने हर सेकंड 4 स्कूटर बेचे! वास्तव मेंए केवल 24 घंटों में हमने 600 करोड़ से अधिक मूल्य के स्कूटर बेचे हैं! यह कीमत के संदर्भ मेंए पूरे 2डब्ल्यू उद्योग द्वारा एक दिन में बिक्री की तुलना में काफी अधिक है! कोई गलती न करेंए इलेक्ट्रिकि वाहनों का जमाना आ गया है।

जुलाई में कंपनी ने घोषणा की कि उसके इलेक्ट्रिक स्कूटर को पहले 24 घंटों के भीतर रिकॉर्ड.तोड़ 100ए000 बुकिंग प्राप्त हुए हैंए जिससे यह दुनिया में सबसे पहले से ज्यादा बुक किया गया स्कूटर बन गया था।

ओला इलेक्ट्रिक ने 15 जुलाई की शाम को अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए बुकिंग शुरू की थी। ओला एस1 और एस1 प्रो को एक महीने बाद 15 अगस्त को लॉन्च किया गया था। खरीद प्रक्रिया में रंग और संस्करण का चयन करनाए लोन का चयन करना या अग्रिम भुगतान करना शामिल है और डिलीवरी की तारीख प्राप्त करना है।

डिलीवरी अक्टूबर 2021 से शुरू होगी। खरीदारों को खरीद के 72 घंटों के भीतर अनुमानित डिलीवरी की तारीखों के बारे में सूचित किया जाएगा।

ओला एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 99ए999 रुपये और एस1 प्रो मॉडल के लिए 1ए29ए999 ;फेम 2 सब्सिडी सहित एक्स.शोरूम और राज्य सब्सिडी को छोड़करद्ध रखी गई है।

ओला स्कूटर को ओला इलेक्ट्रिक का एक क्रांतिकारी प्रोडक्ट कहा जाता हैए जिसमें क्लास.अग्रणी गतिए अभूतपूर्व रेंजए सबसे बड़ा बूट स्पेस और साथ ही उन्नत तकनीक है जो इसे ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए काफी है।

कंपनी ने कहा कि इसे बड़े पैमाने पर सुलभ बनाने के लिए इसकी कीमत आक्रामक तरीके से तय की गई हैं और इसे दुनिया के लिए मेड इन इंडिया बनाया गया हैए जिसका निर्माण कंपनी के अत्याधुनिक फ्यूचरफैक्ट्री में किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *