मनोरंजन

बंद हो गई सलमान खान की ‘कभी ईद कभी दिवाली’?

मुंबई, 14 सितंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। पिछले काफी समय से बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ काफी चर्चा में रही थी। अब एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सलमान खान इस फिल्म को डिब्बा बंद करने की प्लानिंग कर रहे हैं। इससे पहले रिपोर्ट आई थी कि फिल्म के मेकर्स इसके टाइटल को बदलने की प्लानिंग कर रहे हैं मगर अब कहा जा रहा है कि उन्होंने इस फिल्म को बंद करने का ही फैसला ले लिया है।

एक मीडिया रिपोर्ट दावा किया गया है कि ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को सलमान खान की पिछली फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ के फ्लॉप होने कारण बंद किया गया है। हालांकि इस खबर को इस रिपोर्ट में पूरी तरह कन्फर्म नहीं बताया गया है। सोशल मीडिया पर ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के मेकर्स ने इस रिपोर्ट के लिए मीडिया पोर्टल की आलोचना भी है और इसे फेक न्यूज बताया है।

इस ट्वीट में प्रॉडक्शन हाउस ने आगे बताया है कि ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के 2 गाने पहले ही रिकॉर्ड किए जा चुके हैं। प्रॉडक्शन हाउस ने कहा है कि अभी फिल्म का सेट तैयार किया जा रहा है और 2 महीने बाद फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी।

बता दें कि सलमान खान अभी अपनी अगली फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग विदेश में कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान के साथ एक बार फिर कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा सलमान ने अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ फिल्म ‘अंतिमः द फाइनल ट्रुथ’ में भी नजर आए थे। हाल में गणेश चतुर्थी के मौके पर इसका गाना भी रिलीज किया गया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *