मनोरंजन

मानहानि केसः कंगना रनौत नहीं पहुंचीं कोर्ट, नाराज जज बोले- अब नहीं आईं तो अरेस्ट करना पड़ेगा

मुंबई, 14 सितंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत पर गीतकार जावेद अख्तर ने मानहानि का मुकदमा दर्ज किया गया है। मंगलवाल 14 सितंबर 2021 को इस मामले की सुनवाई हुई। इस दौरान जावेद अख्तर और उनकी पत्नी शबाना आजमी तो कोर्ट में मौजूद रहे मगर कंगना रनौत एक बार फिर सुनवाई से नदारद रहीं। कंगना की इस हरकत पर कोर्ट ने बेहद तीखी प्रतिक्रिया दी है। इतना ही नहीं, नाराज अदालत ने साफ शब्दों में कंगना को चेतावनी दी है कि अगर वह अगली सुनवाई में कोर्ट नहीं पहुंचती हैं तो उनके खलिाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया जाएगा।

केस की सुनवाई के दौरान कंगना की तरफ से उनके वकील रिजवान सिद्दीकी उपस्थित हुए। कंगना के कोर्ट में नहीं आने पर जज नाराज हो गए। उन्होंने अपने आदेश में कहा है कि इस केस की अगली सुनवाई 20 सितंबर को की जाएगी और अगर उस तारीख पर कंगना कोर्ट में पेश नहीं होती हैं तो उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वॉरंट जारी कर दिया जाएगी। बता दें कि कंगना पहले भी इस केस की सुनवाई में पेश नहीं होने की मांग कर चुकी हैं जिसे कोर्ट ने पहले ही खारिज कर दिया है।

वकील रिजवान ने कंगना रनौत की मेडिकल रिपोर्ट कोर्ट में पेश की जिसमें लिखा था कि कंगना को ब्व्टप्क्-19 के लक्षण हैं। पिछले 15 दिनों में उन्होंने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए काफी ट्रैवल किया है और वह काफी लोगों से मिली हैं। वकील ने कोर्ट से 7 दिनों का समय मांगा है ताकि तब तक कंगना ठीक हो जाएं और अपना कोविड टेस्ट भी करा लें। वकील ने यह भी कहा है कि कंगना रनौत वर्चुअल सुनवाई के जरिए भी पेश हो सकती हैं।

कंगना के वकील के जवाब में जावेद अख्तर के वकील ने कोर्ट में कहा कि बार-बार सुनवाई को टालने के लिए ये सब बहानेबाजी बनाई जा रही हैं। वकील ने कहा कि उनके मुवक्किल जावेद अख्तर हर तारीख पर कोर्ट में मौजूद रहे हैं। सुनवाई के दौरान जावेद अख्तर अपने वकील के साथ ही खड़े हुए थे जबकि शबाना आजमी पीछे बैठी हुई नजर आईं।

गौरतलब है कि पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना रनौत ने कई टीवी चैनलों को इंटरव्यू दिए थे। ऐसे ही एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने जावेद अख्तर पर फिल्म इंडस्ट्री में गुटबाजी करने सहित कई सनसनीखेज आरोप लगाए थे। इसके बाद जावेद अख्तर कंगना के बयानों से काफी नाराज हो गए और उन्होंने उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कर दिया।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *