व्यापार

गूगल पिक्सल 5 ए, 5 जी का यूएस, जापान के बाजारों के लिए अनावरण किया गया

सैन फ्रांसिस्को, 18 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। अपने पिक्सल ए सीरीज स्मार्टफोन्स का विस्तार करने के लिए, टेक दिग्गज गूगल ने अपने बहुप्रतीक्षित पिक्सल 5 ए, 5जी को यूएस और जापान के बाजारों के लिए पेश किया है।

कंपनी ने कहा कि फोन 26 अगस्त को आएगा और इसमें आईपी 67 वाटर रेजिस्टेंस, एक शक्तिशाली बैटरी, डुअल-कैमरा सिस्टम शामिल है और उपयोगकर्ता इसे अभी 449 डॉलर में प्री-ऑर्डर कर सकते हैं।

उत्पाद प्रबंधन ब्रायन राकोवस्की, उपाध्यक्ष ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा कि पिक्सेल उपकरणों की ए-सीरीज के भीतर पहली बार, हम आईपी 67 पानी और धूल प्रतिरोध जोड़ रहे हैं। अपने पिक्सल 5 ए के साथ 5जी को कहीं भी ले जाएं यह कार्रवाई के लिए तैयार रहेगा ।

पिक्सल 5 ए, 5 जी में 6.34-इंच की ओएलईडी बेजल-लेस स्क्रीन है और यह स्नैपड्रैगन 765 जी 5जी मोबाइल प्लेटफॉर्म, ऑन-डिवाइस सुरक्षा के लिए टाइटन एम सुरक्षा मॉड्यूल, 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज द्वारा संचालित है।

यह एक नया रंग प्रदान करता है, इसमें काले रंग के साथ हरे रंग और एक जैतून के रंग का पावर बटन है।

कंपनी ने कहा कि रियर-फेसिंग अल्ट्रावाइड लेंस के साथ हाई-परफॉर्मिंग डुअल-कैमरा सिस्टम देखने के एक बड़े क्षेत्र को कैप्चर करता है।

पोट्र्रेट लाइट उपयोगकर्ताओं को सीधे चेहरे पर प्रकाश प्राप्त करने में मदद करती है और सिनेमाई पैन वीडियो को स्थिर और सुचारू रखता है। एस्ट्रोफोटोग्राफी के साथ नाइट विजन का उपयोग करते हुए, उपयोगकर्ता शहर की रोशनी से लेकर चांद और सितारों तक सब कुछ आसानी से कैप्चर कर सकते हैं।

कंपनी ने दावा किया है कि अत्यधिक बैटरी सेवर के साथ, फोन एक बार चार्ज करने पर 48 घंटे तक चल सकता है, ।

कंपनी ने कहा कि मालिक यूट्यूब, प्रीमियम, गूगल प्ले पास और गूगल वन के तीन महीने के परीक्षण के साथ मनोरंजन, गेम, ऐप्स और अतिरिक्त स्टोरेज का आनंद ले सकते हैं।

साथ ही यह भी कहा कि अगर आप यूएस में गूगल स्टोर पर 5 जी के साथ एक पिक्सल 5ए खरीदते हैं, तो आपको हमारे द्वारा गूगल एफ आई पर असीमित कॉल और टेक्स्ट का तीन महीने का परीक्षण मिलता है।

अनलॉक किया गया फोन अमेरिका और जापान के सभी प्रमुख कैरियर नेटवर्क पर काम करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *