मेरी फिल्में रिलीज होने के लिए काफी लंबे समय से लाइन में हैः वाणी कपूर

मुंबई, 17 जून (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। अभिनेत्री वाणी कपूर का अभी एक ड्रीम लाइन अप है। 2019 में अपनी आखिरी रिलीज, ब्लॉकबस्टर वॉर के बाद, वह 2020 में तीन मेगा रिलीज को देख रही थी, लेकिन महामारी के कारण उनका इंतजार और बढ़ गया है।

वाणी कहती है, भले ही बॉक्स ऑफिस पर आने के लिए मेरी फिल्मों को लंबा इंतजार करना पड़ रहा हो, लेकिन अक्षय कुमार स्टारर बेल बॉटम, आयुष्मान खुराना के साथ चंडीगढ़ करे आशिकी और रणबीर कपूर के साथ शमशेरा अभी भी बॉक्स ऑफिस पर मेगा आकर्षण हैं। लंबे इंतजार के बाद 27 जुलाई को फाइनली बेल बॉटम रिलीज होने जा रही है। सब्र का फल हमेशा मीठा होता है।

वाणी कहती हैं, यह एक सॉलिड प्रोडक्ट है। अक्षय सर और उनकी हर फिल्म की तरह धमाकेदार हैं। सभी को यह समझने के लिए फिल्म देखनी होगी कि उन्होंने क्या नया किया है। मैं आभारी हूं कि मेरे पास ये बड़ी फिल्म आई।

वह कहती हैं कि वायरस के कारण मेरी फिल्मों को रिलीज होते देखने के लिए एक लंबा इंतजार किया गया है, लेकिन अब मुझे उम्मीद है कि दर्शकों का मेरी फिल्मों द्वारा मनोरंजन किया जाएगा।

वाणी को लगता है कि फिल्म उद्योग को फिर से शुरू करना महत्वपूर्ण हो गया है क्योंकि पिछले एक साल से लगातार नुकसान हो रहा है। बेल बॉटम के रूप में एक चमकदार जासूसी थ्रिलर शायद चीजों को एक बार फिर से शुरू करने के लिए सही फिल्म हो सकती है।

वह कहती है, मैं अपने उद्योग के फिर से शुरू होने की संभावना के बारे में वास्तव में उत्साहित हूं क्योंकि इसने महामारी के अथक हमले को सहन किया है। बेल बॉटम एक बड़े पर्दे का मनोरंजन है। उम्मीद है कि फिल्म लोगों को सिनेमाघरों में वापस लाने में बहुत बड़ी भूमिका निभाएगी।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *