संजय दत्त को मिला यूएई का गोल्डकन वीजाए पिता की खुशी देख बेटी त्रि शाला ने भी किया कॉमेंट

मुंबईए 27 मई (ऐजेंसी सक्षम भारत)। बॉलिवुड के दिग्गशज ऐक्ट्र संजय दत्त को संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई का गोल्डन वीजा मिल गया है। बुधवार को संजू बाबा ने खुद इस बारे में तस्वीदर शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर की। गोल्डान वीजा का मतलब यह है कि अब संजय दत्त यूएई में 10 साल तक रह सकते हैं। आम तौर पर यह वीजा पहले बिजनस मैन और इन्वेमस्ट र्स के साथ ही डॉक्ट1र्स और ऐसे ही दूसरे प्रोफेशन के लोगों को दी जाती थी। हालांकिए बाद में इसके नियमों में बदलाव किया गया। संजय दत्त ने गोल्ड्न वीजा देने के लिए यूएई के अधिकारियों का शुक्रिया अदा किया है।

संजय ने इंस्टाशग्राम और ट्विटर पर दो तस्वीरें शेयर करते हुए फैन्स के साथ यह खुशखबरी शेयर की है। इनमें से एक तस्वीइर में वह अपना पासपोर्ट दिखा रहे हैं। जबकि दूसरी फोटो में वह मेजर जनरल मोहम्मद अल मारी के साथ नजर आ रहे हैं। मोहम्महद अल मारी दुबई में जनरल डायरेक्ट्रेट ऑफ रेजीडेंसी एंड फॉरेन अफेयर्स के डायरेक्टर जनरल हैं। तस्वीैरें शेयर करते हुए संजू बाबा ने कैप्शरन में लिखा हैए श्मेजर जनरल मोहम्मद अल मारी की मौजूदगी में यूएई का गोल्डन वीजा पाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। इस सम्मान के लिए यूएई सरकार का शुक्रगुजार हूं।श्

संजय दत्त ने अपने पोस्ट में श्फ्लाई दुबईश् के सीओओ हमाद उबैदल्ला का शुक्रिया भी अदा किया है। फैन्‍स जहां संजय दत्त को इस उपलब्िट पर बधाई दे रहे हैंए वहीं बेटी त्रिओशाला दत्त ने भी पिता के पोस्ट् पर कॉमेंट किया है। त्रि शाला ने लिखा हैए श्डैडी आप शानदार दिख रहे हैं। आई लव यू।श् बता दें संजय दत्त अक्सहर छुट्टि यां मनाने के लिए दुबई जाते रहते हैं। उनकी दुबई में भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

गोल्डन वीजा संयुक्ते अरब अमीरात में किसी भी इंसान को 10 साल तक रहने की अनुमति देता है। पहले यह वीजा बिजनसमैन और इनवेस्टैर्स को दिया जाता था। बीते साल इसके नियमों में बदलाव किया गयाए जिसके बाद इसे डॉक्टर्सए प्रोफेशनल्सए वैज्ञानिकों समेत खास लोगों के लिए भी जारी किया जाने लगा। नियमों में हुए इसी बदलाव के बाद अब संजय दत्त को यह वीजा मिला है। जानकारी के मुताबिकए वह बॉलिवुड में गोल्डजन वीजा पाने वाले पहले शख्सअ हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त आगे श्केजीएफ चैप्टर 2श् में नजर आने वाले हैं। फिल्मा में वह विलन श्अधीराश् के किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म इसी साल 16 जुलाई को रिलीज होनी थी। लेकिन कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के कारण फिल्मि की रिलीज को फिलहाल टाल दिया गया है। श्केजीएफ चैप्टार 1श् की सफलता को देखते हुए मेकर्स यही चाहते हैं कि फिल्म सिनेमाघरों में ही रिलीज हो। मूल रूप से कन्नड़ भाषा में बनी इस फिल्मन में ऐक्टमर यश मुख्य किरदार में हैं। यश के अलावा फिल्म में रवीना टंडन भी होंगी। इसके अलावा संजय दत्त श्शमशेराश् में भी नजर आएंगे। इस फिल्मि में उनके साथ रणबीर कपूर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *