मनोरंजन

राखी सावंत ने छुए मीका सिंह के पैरए बोलीं. सिंह इज किंग

मुंबईए 27 मई (ऐजेंसी/सक्षम भारत) । ऐक्ट्रेजस राखी सावंत और सिंगर मीका सिंह के बीच 2006 में हुए किस को लेकर काफी विवाद हुआ था। हर तरफ चर्चा थी कि मीका ने अपने बर्थडे पर राखी को जबरदस्तीख किस किया जिसके बाद वह मुश्किाल में आ गए थे। राखी ने सिंगर के खिलाफ छेड़छाड़ का केस भी किया था जबकि मीका का कहना था कि पहले राखी ने उन्हेंच किस किया।

भले ही यह मामला पुराना हो गया हो लेकिन इंटरनेट पर अक्सार इसे लेकर चर्चा हो जाती है। हालांकिए अब ऐसा लग रहा है कि दोनों ही सिलेब्सा वहां से मूव ऑन कर चुके हैं और इसका सबूत एक लेटेस्टो वीडियो में देखने को मिला है जो कि तेजी से वायरल हो रहा है।

सिलेब्रिटी फटॉग्रफर विरल भयानी ने अपने इंस्टानग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है। इसमें मीका और राखी गले मिलते और एक.दूसरे की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। जब मीका को राखी अपनी तरफ आता देखती हैं तो कहती हैंए श्सिंह इज किंगए सिंह इज किंग।श् मीका ने बताया कि वह पास से गुजर रहे थे और राखी को देखा तो उन्हें इग्नोेर नहीं कर सकते थे।

राखी ने मीका को यह भी बताया कि कैसे सलमान खान ने उनकी मां की जान बचाई और उनके लिए बेस्टप डॉक्टथर और ट्रीटमेंट की व्यभवस्थाे की। राखी ने पपराजियों से कहा कि हम लोग अभी दोस्तप हैं और इस दौरान ऐक्ट्रेतस ने सिंगर के पैर भी छुए। यह देखकर वहां मौजूद पपराजी कहने लगेए श्अरे अरे अरे।श्

श्मौजा ही मौजाश् फेम सिंगर मीका ने आगे कहा कि श्बिग बॉस 14श् राखी की वजह से ही हिट हुआ। वहींए राखी ने मीका की तारीफ करते हुए बताया कि वह किस तरह कोरोना वायरस महामारी के बीच हजारों लोगों की मदद कर रहे हैं। वह दिलवाले हैं। बता देंए राखी ने श्बिग बॉस 14श् में चैलेंजर के रूप में एंट्री ली थी और दर्शकों को काफी एंटरटेन किया था। वह शो की फाइनलिस्ट्सक में से एक थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *