जन्मदिन पर जूनियर एनटीआर का फैन्स को तोहफा, सामने आया ‘भीम’ का खतरनाक फर्स्ट लुक

चेन्नई, 20 मई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर गुरुवार, 20 मई 2021 को 38 साल के हो गए हैं। फैन्स में उनकी दीवानगी देखते ही बनती है। जन्मदिन के खास मौके पर जूनियर एनटीआर और फिल्म आरआरआर के निर्माताओं ने फैन्स को तोहफा दिया है। फिल्म में उनके किरदार ‘कोमराम भीम’ का फर्स्ट लुक गुरुवार को जारी किया गया है। खुद जूनियर एनटीआर ने भी फैन्स के साथ फिल्म में अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है। काले कुर्ते और सफेद धोती के साथ हाथ में भाला लिए जूनियर एनटीआर इसमें खतरनाक दिख रहे हैं।

जूनियर एनटीआर ने ट्विटर पर ‘कोमराम भीम’ के रूप में अपना फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा है, ‘वह विद्रोही है।’ जबकि एसएस राजामौली ने लिखा है, ‘मेरा भीम सोने का दिल रखता है। लेकिन जब वह विद्रोही बनता है तो वह स्ट्रॉन्ग और बोल्ड बन जाता है।’

राजामौली के आरआरआर में जूनियर एनटीआर के साथ राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन भी हैं। आलिया भट्ट फिल्म में ‘सीता’ के किरदार में दिखाई देंगी। फिल्म के किरदारों को बारी-बारी दर्शकों के सामने लाया जा रहा है। इसमें कोई दोराय नहीं है कि यह फैन्स को उत्साहित और रोमांचित कर रहा है।

आरआरआर एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। इसमें स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामराजू के युवा दिनों पर एक काल्पनिक कहानी गढ़ी गई है। यह फिल्म 13 अक्टूबर 2021 को रिलीज होनी है। हालांकि, मौजूदा महामारी की स्थिति कारण संभावना यही जाहिर हो रही है कि शायद फिल्म की रिलीज पोस्टपोन हो जाए। इस फिल्म को तमिल और तेलुगू के साथ ही हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *