मनोरंजन

सोसायटी के अंदर साइकल पर सवार होकर अंडा, ब्रेड बेचते दिखे सोनू सूद

मुंबई, 24 जून (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। सोनू सूद को आज लगभग हर इंडियन अपना रियल हीरो मानने लगे हैं। कोरोना काल में लोगों की उन्होंने बढ़-चढ़कर मदद की है और यह काम लगातार जारी है। इस दौरान वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर फन वीडियो भी पोस्ट किया करते हैं। सोनू सूद इस बार नए वीडियो में सोसायटी के अंदर साइकल पर अंडा, ब्रेड, रस्क जैसी चीजें बेचते नजर आए हैं।

सोनू सूद ने यह लेटेस्ट वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वह अंडा और ब्रेड से लदी साइकल पर नजर आ रहे हैं। उन्होंने इसे ‘सोनू की सुपरमार्केट’ नाम दिया है। इस वीडियो में सोनू सूद कहते नजर आ रहे हैं, ‘कौन बोलता है कि मॉल बंद हो गया है। सबसे ज्यादा इम्पॉर्टेंट और सबसे ज्यादा महंगी सुपरमार्केट रेडी है। ये देखिए सबकुछ है मेरे पास, अंडा है, ब्रेड है, रस्क है बहुत सारी चिप्स की वरायटी है तो जिसको भी चाहिए आगे आइए। जल्दी मुझे ऑर्डर कीजिए। डिलीवरी का टाइम हो गया, बहुत इम्पॉर्टेंट है।’

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि डिलीवरी के एक्स्ट्रा चार्जेज हैं। सोनू सूद ने इससे पहले भी इस तरह के कई वीडियोज शेयर किए हैं। सोनू के इंस्टाग्राम पर ‘सोनू दा ढाबा’, ‘चाकू छुरी तेज करवाने की मेरी नयी दुकान’, नींबू पानी, सोनू सूद का टेलरिंग शॉप जैसे कई फनी वीडियोज मौजूद हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *