मनोरंजन

भंसाली की बर्थडे पार्टी में ‘गंगूबाई’ बनीं आलिया भट्ट

मुंबई, 25 फरवरी (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। आलिया भट्ट का गंगूबाई वाला अंदाज आते ही छा गया है। बीती रात संजय लीला भंसाली की बर्थडे पार्टी के मौके पर आलिया भट्ट ने गंगूबाई वाला अंदाज दिखाकर वहां मौजूद दर्शकों का दिल जीत लिया। बता दें कि संजय लीला भंसाली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का टीजर 24 फरवरी को रिलीज हुआ, जिसकी हर तरफ जमकर तारीफ हो रही है।

इस फिल्म के टीजर रिलीज के बाद शाम को संजय लीला भंसाली की बर्थडे पार्टी थी, जहां आलिया भट्ट भी पहुंचीं। आलिया का अंदाज इस बार जरा हटकर दिखा। लोगों के दिमाग से उनकी इस फिल्म के ट्रेलर नशा उतरा भी नहीं था कि उन्होंने रियल लाइफ में यह पोज देकर एक बार फिर से अपने चाहने वालों का दिल जीत लिया।

आलिया संजय लीला भंसाली के साथ नजर आईं तो दूर खड़े फोटोग्राफर्स ने उन्हें ‘गंगूबाई’ वाला पोज देने को कहा। आलिया ने भी फौन हाथ जोड़कर लोगों की डिमांड पर यह पोज दिखा दिया, जिसके बाद खूब जमकर तालियां बजीं। इस दौरान आलिया का कॉन्फिडेंस भी काफी नजर आया।

आलिया भट्ट की जल्द रिलीज होनेवाली यह फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फेमस लेखक हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई’ के एक किरदार पर बेस्ड है। इस किताब में उस महिला की कहानी है जिसे बाल विवाह के बाद उसके पति ने केवल 500 रुपए के लिए बेच दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *