मनोरंजन

फिलहाल शादी के मूड में नहीं हैं आलिया भट्ट

मुंबई, 23 दिसंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। पिछले काफी समय से बॉलिवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर काफी चर्चा है। यहां तक कि ये भी खबरें आई थीं कि दोनों इसी साल दिसम्बर को शादी करने जा रहे हैं और यह डेस्टिनेशन वेडिंग होगी। अब आलिया भट्ट ने अपनी शादी को लेकर खुद कुछ बातें कही हैं।

बाद में खबरें आईं कि कोरोना की वजह से फिलहाल इस शादी को टाल दिया गया है। पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में इंस्टाग्राम पर फैन्स से हुए लाइव चैट के दौरान आलिया भट्ट से उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया। आलिया भट्ट ने अपनी शादी को लेकर चर्चा करते हुए कहा कि अभी वह शादी करने के मूड में इसलिए नहीं क्योंकि वह अभी काफी छोटी हैं।

आलिया भट्ट ने कहा- हर कोई मुझसे क्यों पूछ रहा है कि मैं कब शादी करने वाली हूं। उन्होंने कहा- मैं केवल 25 साल की हूं, और मुझे लगता है कि अभी शादी करना काफी जल्द होगा।

इससे पहले खबरें आई थीं कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की डेस्टिनेशन वेडिंग की प्लानिंग की जा रही थी, लेकिन दोनों की फैमिली ने डिसाइड किया था कि शादी मुंबई में दिसंबर के आखिरी 10 दिनों में की जाएगी।

जब शादी की तैयारी को लेकर जोर शोर से चर्चा थी तब रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर जिंदा थे। बताया गया था कि ऋषि कपूर के हेल्थ को लेकर भी फैमिली जल्द शादी करना चाहती है। खबरें थीं कि शादी का फंक्शन 21 दिसंबर से 4 चार दिन तक चलेगा लेकिन शादी की तारीख मौजूदा स्थिति पर तय की जाएगी।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट तब सुर्खियों में आए थे, जब दोनों का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था, जिसमें दोनों कुत्ते को टहलाने के लिए जा रहे थे। बताते चलें कि कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ रह रहे थे। ऋषि कपूर के निधन के दौरान आलिया भट्ट पूरे परिवार के साथ मजबूती से खड़ी रहीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अब डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। यह पहला मौका होगा जब दोनों एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *