मनोरंजन

गुल पनाग ने बताया अपना बॉलीवुड सफर

मुंबई, 30 सितंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। साल 1999 में मिस इंडिया का खिताब जीतने वाली अभिनेत्री गुल पनाग का कहना है कि बॉलीवुड उनकी जिंदगी का महज एक हिस्सा रहा है और इंडस्ट्री में उनका अब तक का सफर शानदार रहा है। गुल ने मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में देश का प्रतिनिधित्व भी किया था। उन्होंने अपने अब तक के फिल्मी करियर में डोर, धूप, मनोरमा सिक्स फीट अंडर और अब तक छप्पन 2 जैसी फिल्मों में काम किया है।

सोमवार को हिंदी फिल्म जगत में अपने अब तक के इस सफर के बारे में गुल ने कहा, मेरी जिंदगी के इस सफर में बॉलीवुड महज एक हिस्सा रहा है। मेरे ख्याल से यह एक शानदार सफर रहा है और मेरे पास शिकायत करने की कोई वजह नहीं है। बता दें कि गुल एक अर्ध-मैराथन धाविका, एक बाइकर और एक पाइलट भी हैं। अपनी फिटनेस के लिए जानी जाने वाली गुल साल 2017 में एक हेल्थ और फिटनेस स्टार्टअप मोबीफिट की सह-संस्थापक भी रहीं। इसके अलावा वह 2014 के आम चुनाव में चंडीगढ़ से आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार भी थीं।

निजी और पेशेवर जिंदगी में तालमेल के सवाल पर गुल ने जवाब दिया, मुझे लगता है कि जिंदगी आपको कई सारे मौके देती है। आप या तो उसे ले सकते हैं या यह कह सकते हैं कि मैं एक बहुत ही कम्फर्टेबल जोन में हूं और मैं कुछ करना नहीं चाहती हूं। मेरे ख्याल से मैं उन लोगों में से हूं जो अपने राह में आने वाले हर अवसरों पर नजर रखते हैं। अगर अवसर अच्छा रहता है, तो मैं उन्हें दोनों हाथों से स्वीकारती हूं।

बता दें कि वर्तमान में गुल वेब सीरीज द फैमिली मैन में मनोज बाजपेयी संग काम कर रही हैं। इस बारे में गुल ने कहा, अमेजन प्राइम वीडियो के द फैमिली मैन के साथ मैं पहली बार डिजिटल फॉर्मेट में काम कर रही हूं। इसे अमेजन प्राइम वीडियो में वैश्विक पैमाने पर देखा जा सकता है। मैं सही मायनों में खुद को आभारी महसूस कर रही हूं कि मुझे इस तरह के एक बेहतरीन प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने का मौका मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *