मनोरंजन

ऑस्कर थप्पड़ कांड के लिए विल स्मिथ को माफ किया जाना चाहिए : सेरेना विलियम्स

लॉस एंजेलिस, 02 फरवरी (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स का मानना है कि हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ को पिछले साल ऑस्कर में क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने की गलती के लिए माफ कर देना चाहिए।

41 वर्षीय टेनिस दिग्गज ने उस थप्पड़ कांड पर चर्चा करते की, जिसमें विल स्मिथ ने पिछले साल ऑस्कर अवॉर्ड शो में अपनी पत्नी जैडा पिंकेट स्मिथ के बारे में मजाक करने के बाद कॉमेडियन क्रिस रॉक को थप्पड़ मारा था। सेरेना विलियम्स का कहना है कि अभिनेता को अपनी गलती का प्रायश्चित करने का मौका दिया जाना चाहिए।

सेरेना ने कहा कि कि कैसे एक थप्पड़ विल की ऑस्कर अवॉर्ड और समर ऑफ सोल की जीत पर भारी पड़ गया, जिसने चौंकाने वाली घटना के बाद सीधे बेस्ट डॉक्युमेंट्री फीचर का अवॉर्ड जीता। उन्होंने सीबीएस मॉर्निग्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा, थप्पड़ के चलते स्मिथ को ऑस्कर से दस साल के लिए बैन कर दिया गया, लेकिन वह एक मौके हकदार हैं।

सेरेना, जिन्होंने घोषणा की कि वह पिछले साल टेनिस से दूर हो रही हैं, ने कहा, हम परफेक्ट नहीं हैं। हम सभी एक इंसान हैं और हमें एक दूसरे के प्रति दयालु रहना चाहिए, जो अक्सर बहुत कुछ भूलने में मदद करता है। स्पोर्ट्स आइकन के पिता रिचर्ड विलियम्स ने भी एक दशक के लिए ऑस्कर और अन्य गाला इवेंट्स से विल पर बैन लगाने के लिए एकेडमी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह सजा बहुत कठोर है। उन्होंने कहा, बस दो दिन, यह काफी है, यह बहुत ज्यादा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *