मनोरंजन

नाना के निधन पर भूमि पेडनेकर ने सोशल मीडिया पर लिखा भावुक पोस्ट

मुंबई, 24 सितंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के नाना मेजर दयाचंद हुड्डा का निधन हो गया है। भूमि ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। भूमि अपने नाना के काफी करीब थी। भूमि ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर कर भावुक पोस्ट लिखा है। उस फोटो में भूमि अपने नाना के पीछे खड़ी है और उनके साथ उनकी मां और उनकी बहन भी हैं।

भूमि ने ट्वीट किया-मुझे याद है कि जब मैं बच्चे थी तो आपसे कहता थी नाना मैं आपको उठाऊंगी, जिस तरह से आप मुझे उठाते हो, एक कहानी जो आप बहुत ही प्यार से सभी को हमेशा बताते थे, आज मैं उस प्यार के बारे में सोच रही थी, जो आपने हम सभी को दिया है, जयपुर में सर्दियों और गर्मियों में होते थे, जहां हम आपकी सेना की वर्दी को देखते थे।

आप से पूछते थे कि आपको वह गोली के निशान कैसे मिला, जहां बगीचे से फलों को तोड़ कर, शाम में सभी के साथ चाय पीना हम सबको परम आनंद से भर देता था। शुक्रिया नाना-नानी मुझे सबसे अच्छा बचपन देने के लिए, आप हमेशा हमारे साथ रहेंगे, आपकी यादें हमेशा दिमाग में रहेंगी और मैं आने वाली पीढ़ियों को आपकी कहानियां सुनाउंगी। नाना अब आप अपने जीवन के प्यार के साथ हो, नानाजी आपकी आत्मा को शांति मिले। मेरा जीवन आपको और नानी को समर्पित है, मेजर दयाचंद हुड्डा 22.9.2019 और अनंत काल हमेशा के लिए।

बता दें कि भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘सांड की आंख’ का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया। फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू भी नजर आएंगी। फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *