मनोरंजन

आकाश, केतिका के साथ प्रभास का धमाकेदार इंटरव्यू हुआ वायरल

हैदराबाद, 27 अक्टूबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। तेलुगू स्टार प्रभास का आकाश पुरी और केतिका शर्मा के साथ मजेदार इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यह इंटरव्यू आकाश और केतिका की फिल्म रोमांटिक के प्रमोशन का हिस्सा है।

प्रभास ने रोमांटिक का ट्रेलर लॉन्च किया था। प्रभास निमार्ता पुरी जगन्नाथ के साथ एक बहुत अच्छा तालमेल साझा करते है। ट्रेलर लॉन्च के बाद आकाश और केतिका के साथ बातचीत के दौरान प्रभास कुछ मजेदार पलों को साझा करते हुए दिखाई देते हैं।

हास्यपूर्ण साक्षात्कार में प्रभास के मजाकिया पक्ष को दिखाया गया है। सुपरस्टार को युवा अभिनेताओं के साथ मजेदार बातचीत करते हुए देखा गया है। इंटरव्यू की शुरुआत में केतिका ने अपना परिचय देते हुए कहा, हाय सर, मैं दिल्ली से केतिका हूं। जिसका प्रभास ने बड़े मजेदार अंदाज में जवाब दिया और कहा हाय मैडम, मैं मोगलथुरु से प्रभास हूं ।

चूंकि केतिका गायन में अच्छी है, इसलिए इस दौरान एक कवर गीत भी गाया है। इसी सिलसिले में प्रभास ने उनसे उनके लिए गाना गाने को कहा। शमीर्ली अभिनेत्री केतिका अनिच्छुक थी, लेकिन आकाश ने उनसे जोर देकर कहा कि वह कृपया कल्पना करें कि यह आपका बाथरूम है और कोई भी आसपास नहीं है। डार्लिंग (प्रभास) भी नहीं।

प्रभास ने इस बात पर भी मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि, मैं उसके बाथरूम में क्यों रहूँगा? नहीं। मैं आसपास नहीं हूँ। तुम जाओ! मैं अपनी आँखें बंद करता हूँ, कृपया अब गाना गा दो।

प्रभास ने युवा अभिनेताओं को उनकी आगामी फिल्म रोमांटिक के लिए शुभकामनाएं भी दीं। नवोदित अभिनेता अनिल पदुरी द्वारा निर्देशित, रोमांटिक में अनुभवी अभिनेत्री राम्या कृष्णा भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। फिल्म 29 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *