मनोरंजन

कैटरीना कैफ के ऐथिनिक लुक ने जीता फैंस का दिल

मुंबई, 20 अक्टूबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। रोहित शेट्टी सूर्यवंशी की रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयारी हैं। कैटरीना कैफ भी फिल्म का प्रचार जोर शोर से कर रही हैं, जिसके चलते प्रशंसकों को उनके अलग-अलग मनमोहक अवतार देखने को मिल रहे हैं।

अभिनेत्री ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर प्रमोशन स्ट्रीक से अपनी कुछ तस्वीरें साझा कीं है। कैटरीना रोहित शेट्टी के साथ द बिग पिक्च र शो में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची थी।

कैटरीना ने कैप्शन में लिखा, वाइब फॉर हैशटैग बिगपिक्चर हैशटैग सूर्यवंशी।

द बिग पिक्च र के होस्ट रणवीर सिंह ने अभिनेत्री की पोस्ट पर कमेंट भी किया। उन्होंने लिखा, व्हाट ए ब्लास्ट! शो में आने और इसे इतना खास एपिसोड बनाने के लिए धन्यवाद।

कैटरीना ने सब्यसाची मुखर्जी की डिजाइन की हुई नारंगी रंग की साड़ी पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने हैवीवर्क कलरफुल ब्लाउज कैरी किया था। कैट ने अपने लुक को लॉन्ग इयररिंग, छोटी सी बिंदी और और खुले बालों के जरिये पूरा किया।

उन्होंने अपने कपड़ों की ओर ध्यान आकर्षित करने के लिए एक्सेसरीज को कम से कम रखा। कैटरीना की साटरेरियल पसंद ने हमेशा उनके प्रशंसकों और फैशनेबल लोगों का ध्यान आकर्षित किया है।

सूर्यवंशी की बात करें तो, फिल्म अब देरी और अनिश्चितताओं के साथ बड़े पैमाने पर सिनेमा रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में अक्षय कुमार, जैकी श्रॉफ और जावेद जाफरी मुख्यभूमिका में हैं, वहीं अजव देवगन और रणवीर सिंह कैमियो रोल में दिखाई देंगे। फिल्म 5 नवंबर को स्क्रीन पर दस्तक देगी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *