मनोरंजन

सोफिया हयात की खुद की बनाई लघु फिल्म कल्ट मूवीज फेस्ट के लिए चुनी गई

मुंबई, 18 अक्टूबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी और अभिनेत्री सोफिया हयात ने फ्रांस की अपनी यात्रा के दौरान पोर्टल्स ऑफ ट्रथ नामक एक लघु फिल्म फिल्माई है। दिलचस्प बात यह है कि इसे कल्ट मूवीज इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए चुना गया है।

सोफिया कहती हैं, फिल्म इस बारे में है कि कैसे मैं समय के माध्यम से पोर्टलों का उपयोग करके अतीत में वापस जाने के लिए अन्नुनाकी नामक संस्थाओं के जरिए अतीत को ठीक करने के लिए यात्रा करती हूं। इस फिल्म को मैंने योजना के तहत नहीं बनाया था। मैंने यह सपना देखना शुरू कर दिया था कि यह जगह क्या हो सकती है। इसमें होटल को नीस, फ्रांस में नेग्रेस्को कहा जाता है, और यह बहुत कलात्मक है। मैं इसके परिवेश से प्रेरित थी और मैंने फोन लिया और फिल्म बनाने के लिए एक रिंग लाइट खरीदी। उम्मीद है कि मुझे इसे भारत में दिखाने का मौका मिलेगा।

अपने चरित्र के बारे में विस्तार से बात करते हुए वह आगे कहती हैं, मेरा चरित्र एक देवी का है, जो यह पता लगाने के लिए एक इंसान बन जाती है कि बुरे लोग कौन हैं। मैं एक इंसान की तरह रहती हूं और बुरे लोगों को वह सब कुछ वापस देने के लिए छल करती हूं जो वे करते हैं।

एक्ट्रेस को एक्टिंग के साथ-साथ प्रोडक्शन का भी शौक है। उन्होंने कहा मैं यह कहने के लिए उत्साहित हूं कि मेरे नियमित फोन पर बनाई गई लघु फिल्म को आधिकारिक कल्ट मूवीज फिल्म फेस्टिवल के लिए चुना गया है। मुझे अभिनय और निर्माण करना पसंद है, इसलिए मैंने फिल्म में अभिनय किया और इसे फिल्माया। मैं जिन दृश्यों में हूं, उन्हें मैंने रिंग लाइट के साथ फिल्माया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *