नई दिल्ली न्यूज़

रक्षाबंधन पर पीएम मोदी को बच्चों और महिलाओं ने बांधी राखी

नई दिल्ली, 15 अगस्त (सक्षम भारत)। पूरे देश में गुरुवार को स्वतंत्रता दिवस के साथ रक्षाबंधन त्योहार धूमधाम से मनाया गया। राजधानी में अलग-अलग जगहों पर रक्षा बंधन त्योहार मनाया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को काफी संख्या में बच्चों, दिव्यांगों, महिलाओं विशेष रूप से मुस्लिम महिलाओं, बूढ़ी महिलाओं ने राखी बांधी।

पीएम मोदी ने भी इस मौके पर बच्चों और महिलाओं को राखी की शुभकामनाएं दी और उनसे बातचीत की। इस मौके पर वे कई बच्चों के साथ मस्ती करते नजर आए। काफी संख्या में बच्चों ने पीएम मोदी को हाथ से बनाए गिफ्ट सौंपे। तीन तलाक बिल पास होने के बाद कई मुस्लिम महिलाएं भी पीएम नरेंद्र मोदी को राखी बांधने के लिए पहुंचीं। इस मौके पर कई धार्मिक संस्थाओं से जुड़ी महिलाएं जिसमें ब्रहम कुमारी संस्था सु जुड़ीं महिलाएं भी शामिल थीं भी राखी बांधने के लिए पहुंचीं।

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लाल किला पर भाषण देने के बाद पीएम मोदी बच्चों के बीच पहुंचे। भारी संख्या में मौजूद बच्चों में भी पीएम मोदी से मिलने के लिए उत्साह था। बच्चे बार-बार पीएम मोदी को छूने की कोशिश कर रहे थे। बच्चे तिरंगे के कपड़े पहने काफी सुंदर लग रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *