मनोरंजन

‘एनिमल पार्क’ में दिखेगी कबीर सिंह और रणबीर कपूर की जोड़ी, शाहिद कपूर ने तोड़ी चुप्पी

मुंबई, 01 फरवरी (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। साउथ निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल ने दर्शकों पर एक अलग ही प्रभाव पड़ा है। उन्हें हिंसा, विषाक्त नायक, अपमान, अंतरंग दृश्य सब कुछ पसंद है। शाहिद कपूर की ‘कबीर सिंह’ और रणबीर कपूर की एनिमल एक अच्छा उदाहरण है। अब अगर कबीर सिंह और रणविजय सिंह को एक साथ लाया जाए तो खुद शाहिद कपूर से पूछा गया कि क्या सच में ऐसा हो सकता है।

शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उल्टा जिया’ का प्रमोशन कर रहे हैं। इस फिल्म में उन्होंने और कृति सेनन ने साथ काम किया है। फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में एक ने शाहिद से पूछा, “क्या कबीर सिंह और रणविजय दोनों संदीप वंगा के आने वाले एनिमल पार्क में दिख सकते हैं? इस पर शाहिद ने कहा, “ये चीजें मेरे हाथ में नहीं हैं और यह आसान नहीं है। ऐसा इसलिए है क्योंकि दोनों भूमिकाएं बहुत अलग हैं। लेकिन अगर ऐसा होगा तो मजा आएगा, लेकिन मेरी इस फिल्म में काम करने की संभावना बहुत कम है और यह यूनिवर्स बहुत अलग हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “ये चीजें निश्चित रूप से दर्शकों के लिए रोमांचक हो सकती हैं, लेकिन बड़ा सवाल यह है कि क्या इसे अनुकूलित करना वास्तव में संभव है। अगर ऐसा होता है तो शाहिद को अच्छा लगेगा। साथ ही रणबीर और शाहिद पहली बार स्क्रीन पर एक साथ नजर आएंगे।” शाहिद कपूर की फिल्म ‘तेरा बातों में ऐसा उलझा जिया’ 9 फरवरी को रिलीज हो रही है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *