मनोरंजन

जूनियर एनटीआर भूकंप प्रभावित जापान से लौटे, लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की

हैदराबाद, 02 जनवरी (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। ‘आरआरआर’ फिल्म में अभिनय करने वाले जूनियर एनटीआर ने मंगलवार को सुबह कहा कि वह भूकंप प्रभावित जापान से लौटे हैं और द्वीप देश में सभी लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

पश्चिमी जापान में आये सिलसिलेवार भूकंप के कारण कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई और कई इमारतें, वाहन तथा नौकाएं क्षतिग्रस्त हो गयी हैं।

जूनियर एनटीआर पिछले सप्ताह जापान में थे। सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट कर उन्होंने कहा कि वह देश में आए भूकंप से ”गहरे सदमे” में हैं।

अभिनेता ने पोस्ट में कहा, ”मैं आज ही जापान से घर लौटा हूं और भूकंप के कारण गहरे सदमे में हूं। मैंने पिछला पूरा सप्ताह वहीं बिताया और मेरी संवेदनाएं सभी प्रभावित लोगों के साथ हैं। मैं सभी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।”

जापान के इशिकावा प्रांत और आसपास के इलाकों में सोमवार को एक के बाद एक भूकंप के कई झटके महसूस किये गये। एक भूकंप तो सबसे अधिक 7.6 तीव्रता का था।

अधिकारियों ने बताया कि वाजिमा शहर में आठ लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। उन्होंने बताया कि सात अन्य गंभीर रूप से घायल हैं जबकि मकानों को काफी नुकसान पहुंचा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *