देश दुनियानई दिल्ली न्यूज़

खडगे-राहुल की छत्तीसगढ़ के युवाओें से कांग्रेस को वोट देने की अपील

नई दिल्ली, 07 अक्टूबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे तथा पार्टी नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को छत्तीसगढ़ विधानसभा के प्रथम चरण के लिए जारी मतदान के बीच राज्य की जनता से कांग्रेस को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि दोबारा सरकार बनने पर सभी वादों को पूरा किया जाएगा।
श्री खडगे ने कहा “छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया। आज छत्तीसगढ़ राज्य में प्रथम चरण का मतदान शुरु हो चुका है। हमारी हर मतदाता से, ख़ासतौर से पहली बार वोट देने वाले युवाओं से अपील है कि वोट ज़रूर करें। हमें पूरा विश्वास है कि छत्तीसगढ़ में न्याय युक्त शासन रहेगा और लोकतंत्र के प्रति भरोसा बरक़रार रहेगा।”
श्री गांधी ने छत्तीसगढ़ के मतदाताओं को याद दिलाया कि राज्य में यदि कांग्रेस दोबारा सत्ता में आती है तो प्रदेश की जनता से किए गए वादों को पूरा किया जाएगा।
उन्होंने कहा , “जब इस्तेमाल करें अपना मताधिकार, याद रहे, छत्तीसगढ़ में फिर एक बार, कांग्रेस की भरोसे की सरकार। कांग्रेस की छत्तीसगढ़ को गारंटी-किसानों का कर्ज़ माफ, 20 क्विंटल एकड़ धान खरीदी, भूमिहीनों को 10,000 रुपए,धान पर 3,200 की एमएसपी पर, तेंदूपत्ता पर 6,000 रुपए बोरा, तेंदूपत्ता के लिए 4000 रुपएवर्ष बोनस, 200 यूनिट बिजली फ्री, गैस सिलेंडर पर 500 रुपए सब्सिडी, केजी से पीजी तक मुफ्त शिक्षा, 10 लाख रुपए तक मुफ्त इलाज, 17.5 लाख परिवारों को आवास, जातिगत जनगणना।हम जो कहते हैं, वो कर के दिखा देते हैं।”

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *