मनोरंजन

मुझे नहीं लगता कि कोई शाहरुख जैसा रोमांस कर सकता है : रानी मुखर्जी

मुंबई, 16 अक्टूबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। एक्ट्रेस रानी मुखर्जी अपनी आइकोनिक फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के 25 साल पूरे होने का जश्न मना रही हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि उनके को-स्टार शाहरुख खान ने उन्हें रोमांस करना सिखाया है। रानी निर्देशक करण जौहर और शाहरुख के साथ फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुईं।

शाहरुख के बारे में बात करते हुए ‘चलते चलते’ फेम एक्ट्रेस ने कहा, “शाहरुख ने मुझे रोमांस करना सिखाया। जब शाहरुख कहते हैं कि युवाओं को रोमांस करने दो, तो मुझे नहीं लगता कि कोई उनके जैसा रोमांस कर सकता है।” उन्होंने आगे कहा, “जब मैं 17 साल की थी तब मैंने फिल्में करना शुरू कर दिया था और यह हैरानी वाली बात है कि मेरी एक बेटी है जो दिसंबर में आठ साल की होने वाली है। तो, यह बिल्कुल वैसा ही है जैसे मेरी बेटी इस फिल्म में थी।”

रानी ने सना सईद का जिक्र किया, जिन्होंने रोमांटिक ड्रामा में अंजलि खन्ना का किरदार निभाया था। फिल्म में अंजलि खन्ना टीना और राहुल की बेटी हैं। एक्ट्रेस ने अपने किरदार पर प्यार बरसाने के लिए फैंस को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, “टीना को प्यार देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं एक न्यूकमर थी, शाहरुख और काजोल पहले ही ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ (डीडीएलजे) कर चुके थे, ये जोड़ी शानदार है।”

रानी ने कहा, “मैं बहुत घबरायी हुई थी कि ऑडियंस यह स्वीकार नहीं करेगी कि अंजलि के रहते राहुल को टीना से प्यार हो गया। लेकिन, वह सब करण की राइटिंग थी, जो उन्होंने लिखा और उसे साकार किया।” करण द्वारा लिखित और निर्देशित, ‘कुछ कुछ होता है’ धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। बता दें कि रानी को आखिरी बार ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ में देखा गया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *