मनोरंजन

जवान के बाद बॉलीवुड में काम नहीं करेंगी साउथ एक्ट्रेस नयनतारा

मुंबई, 22 सितंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलीवुड के किंग खान की फिल्म ”जवान” इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसलिए शाहरुख की ”जवान” भी ”पठान” जितनी ही कमाई करती नजर आ रही है। फिल्म ने रिलीज के बाद से कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। लेकिन यह बात सामने आई है कि इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहीं साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस नयनतारा डायरेक्टर एटली से नाराज हैं। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि वह ”जवान” के बाद किसी भी बॉलीवुड फिल्म में काम नहीं करेंगी।

मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक नयनतारा को अब ”जवान” के बाद किसी भी बॉलीवुड फिल्म में काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। वह डायरेक्टर एटली कुमार से नाराज हैं, क्योंकि ”जवान” में दीपिका पादुकोण का रोल काटकर उनका रोल बढ़ा दिया गया है। इसलिए नयनतारा का रोल किनारे कर दिया गया है। नयनतारा ”जवाब” का प्रमोशन करते हुए ज्यादा नजर नहीं आ रही हैं। इतना ही नहीं, फिल्म की सफलता के बाद मुंबई में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी नयनतारा मौजूद नहीं थीं। इस कॉन्फ्रेंस में शाहरुख, दीपिका, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा और एटली शामिल हुए।

इसी बीच फिल्म ”जवान” 7 सितंबर को रिलीज हो गई। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 75 करोड़ की कमाई की। इसलिए ”जवान” पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई। फिल्म ने अब तक 518 करोड़ की कमाई कर ली है। साथ ही 14वें दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ की कमाई की है। अगर ”जवान” को दर्शकों का ऐसा ही रिस्पॉन्स मिलता रहा तो यह जल्द ही ”पठान” का रिकॉर्ड तोड़ देगी। फिल्म ”पठान” ने कुल 543 करोड़ की कमाई की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *