मनोरंजन

दीपिका की मां को लेकर रणवीर सिंह ने किया खुलासा

मुंबई, 02 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म रॉकी और रानी हाल ही में पर्दे पर आई है। फिलहाल ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। इस फिल्म में प्रेम कहानी और पारिवारिक कलह को दिखाया गया है।

अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहने वाला एक्टर अपने फैशन को लेकर चर्चा में रहता है, तो कभी अपनी निजी जिंदगी को लेकर। हाल ही में रणवीर सिंह ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी असल जिंदगी में कई चीजों का सामना किया है।

रणवीर ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि जब वह दीपिका पादुकोण से शादी करने जा रहे थे, तो एक्ट्रेस के परिवार को रणवीर के बारे में कुछ खास समझ नहीं आया था। दीपिका के रिश्ते के बारे में उनकी सास को कुछ समझ नहीं आता था। वह रणवीर के असली स्वभाव को नहीं समझ पाई। हालांकि, अब वह अपनी सास के आशिक बन गए हैं।

रणवीर एक सिंधी परिवार से हैं। दीपिका साउथ से हैं। इसलिए दोनों के बीच संस्कृति में अंतर है। ऐसे में दो परिवारों के बीच पारिवारिक मतभेद होना आम बात है। एक्टर ने इस बात का खुलासा अपनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के प्रमोशन के दौरान किया। उन्होंने कहा कि जब रणवीर और दीपिका ने अपने माता-पिता को अपने रिश्ते के बारे में बताया तो उन्हें शुरू में इस रिश्ते को समझने में समय लगा, लेकिन समय के साथ सब कुछ सहज हो गया।

अपनी सास के बारे में बात करते हुए रणवीर ने आगे कहा, “शुरुआत में मैं अपनी सास को नहीं समझता था। रणवीर ने कहा कि उन्हें और उनकी सास को एक-दूसरे को समझने में काफी लग गए और अब वह अपनी सास का पसंदीदा व्यक्ति बन गया है।” अभिनेता ने आगे कहा कि जब दीपिका की मां को उनके और उनके व्यक्तित्व के बारे में पता चला, तो उन्हें एहसास हुआ कि वह जो भी हैं, उनका दिल साफ है और एक अच्छा लड़का है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *