मनोरंजन

थ्रेड्स में इस सप्तामह से सुधार शुरू होगा

सैन फ्रांसिस्को, 12 जुलाई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। इंस्टाग्राम के प्रमुख एडम मोसेरी ने कहा है कि कंपनी इस सप्ताह थ्रेड्स पर सुधार का काम शुरू कर देगी।

मंगलवार को एक पोस्ट में, मोसेरी ने कहा, इन पिछले छह दिन में बहुत से लोग थ्रेड्स में तेजी से शामिल हो रहे हैं कि टीम दिन-रात काम कर रही है और बग्स को ठीक करने पर ध्यान केंद्रित किया है। लेकिन अब हम स्पष्ट रूप से अनुपलब्ध सुविधाओं – जैसे फीड को फॉलो करना, एडिट बटन और पोस्ट सर्च – को प्राथमिकता देना शुरू कर रहे हैं।

उन्हों ने कहा, हम स्पष्ट रूप से इस मामले में अपनी स्की से बहुत आगे निकल चुके हैं, लेकिन टीम इस सप्ताह इसमें सुधार शुरू करने के लिए उत्साहित है।

मेटा ने 5 जुलाई को 100 देशों में आईओएस और एंड्रॉइड यूजर्स के लिए थ्रेड्स लॉन्च किया। यह ट्विटर को टक्कंर दे रहा है और वर्तमान में ऐप स्टोर पर शीर्ष मुफ्त ऐप है।

लॉन्च के एक सप्ताह के भीतर इसके यूजरों की संख्यास 10 करोड़ को पार कर चुकी है।

दूसरी ओर, ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने बुधवार को एक ट्वीट में कहा, उल्लेखनीय है कि अब आप दोगुनी रफ्तार तक वीडियो देख सकते हैं और स्क्रॉल करते समय पिक इन पिक के रूप में देख सकते हैं। आप यहां अपने सच्चे स्वरूप में रहने के लिए स्वतंत्र हैं।

इस बीच थ्रेड्स के उपयोगकर्ताओं को हाल ही में पता चला कि मस्क ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर ऐप के लिंक खोजने का प्रयास करते समय खोज परिणामों को सीमित करना शुरू कर दिया है।

ट्विटर पर यूआरएल:थ्रेड्सडॉटनेट खोजने पर शून्‍य परिणाम दिखाया जा रहा है जबकि वहां बड़ी संख्या में लोगों ने इसका लिंक ट्वीट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *