देश दुनियानई दिल्ली न्यूज़

भाजपा इस बार मध्यप्रदेश में 200 सीटों से ज्यादा जीतेगी : नरोत्तम मिश्रा

मथुरा, 04 जुलाई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। सोमवार देर शाम मथुरा पहुंचे मध्यप्रदेश के गृहमंत्री ने कहा कि भाजपा इस बार मध्य प्रदेश में 200 सीटों से ज्यादा जीतेगी। इस दौरान भाजपाईयों ने उनका जोरदार स्वागत किया।

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा सोमवार की देर शाम ट्रेन से मथुरा पहुंचे। यहां से वह काफिले के साथ वृंदावन में रंगनाथ मंदिर के पूर्वी द्वार के समीप स्थित गुरु जी के आश्रम पर पहुंचे। इसके बाद आश्रम के महंत गुरु बाल मुकुंद महाराज का आशीर्वाद लिया। इस दौरान नरोत्तम मिश्रा ने भेंट भी दी। आश्रम में गुरु पूजन करने के बाद गृह मंत्री कुछ समय के लिए संत बाल मुकुंद महाराज से अध्यात्म पर चर्चा की।

गृहमंत्री श्री मिश्रा ने पत्रकारों से बातचीत में कहा विधानसभा चुनाव में भाजपा 200 से ज्यादा सीट जीतेगी। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में भाजपा के पक्ष में माहौल बना हुआ है। भाजपा पिछले 20 वर्ष से सत्ता में है। इस बार भी परिवर्तन की कोई गुंजाइश नहीं है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने महाराष्ट्र के सियासी संकट पर कहा कि जो अपना घर नहीं संभाल सकते वह ईडी और सीबीआई के दुरुप्रयोग का आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार को समर्थन देने वाले अजीत पवार और उनके विधायक विकास के पक्षधर हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *