मनोरंजन

‘लस्ट स्टोरी-2 देखते समय कमरे में कोई आ जाए तो क्या करें? तमन्ना भाटिया ने बताया विकल्प

मुंबई, 29 जून (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लस्ट स्टोरी-2 को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म के मौके पर तमन्ना ने ‘नो किसिंग पॉलिसी’ तोड़ दी है। अपने 18 साल के करियर में पहली बार उन्होंने बोल्ड और इंटीमेट सीन शूट किए हैं। यह फिल्म 19 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

‘लस्ट स्टोरी’ में उनके बोल्ड सीन और डायलॉग्स काफी चर्चा में रहे थे। ट्रेलर से साफ है कि फिल्म के दूसरे पार्ट में भी इंटीमेट सीन्स देखने को मिलेंगे। इस ट्रेलर में तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा का इंटीमेट सीन देखने को मिल रहा है। फिल्म में बोल्ड सीन्स के बारे में बात करते हुए तमन्ना ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बताया गया है कि ‘लस्ट स्टोरी-2 देखते समय अगर अचानक कमरे में कोई आ जाए तो क्या करना चाहिए?

तमन्ना भाटिया ने कहा कि “घबराने या फिल्म बंद करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि इस फिल्म में बोल्ड सीन्स के अलावा और भी बहुत कुछ है। जैसे ड्रामा, मां का प्यार, दादी का प्यार। इस फिल्म के नाम पर मत जाइये। ये फिल्म सबको दिखाओ, क्योंकि फिल्म देखने से आसमान नहीं फटेगा, तूफान नहीं आएगा।” फिल्म में तमन्ना और विजय काजोल, नीना गुप्ता, तिलोत्तमा शोम, मृणाल ठाकुर, तमन्ना भाटिया, अमृता सुभाष, विजय वर्मा, कुमुद मिश्रा, अंगद बेदी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *