देश दुनियानई दिल्ली न्यूज़

अल्मोड़ा में सगे भाई-बहन की डूबने से मौत, शव बरामद

नैनीताल, 27 जून (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। उत्तराखंड के अल्मोड़ा में दो सगे भाई-बहन की डूबने से मौत हो गयी है। पुलिस ने शव बरामद कर लिये हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक दोनों भाई- बहन अल्मोड़ा के बख गांव के रहने वाले थे। दोनों के शव विश्वनाथ नदी से मिले हैं। अल्मोड़ा के कोतवाल अरूण कुमार ने बताया कि मृतकों के परिजन सोमवार रात को कोतवाली आये और आदित्य (15) और भावना (17) की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी।
पुलिस ने सबसे पहले दोनों की मोबाइल लोकेशन तलाशी। दोनों की लोकेशन विश्वनाथ नदी के आसपास पायी गयी। इसके साथ ही पुलिस और राज्य आपदा प्रबंधन बल की टीम मौके पर पहुंची। तलाशी अभियान चलाया गया, तो युवक के कपड़े और मोबाइल नदी किनारे पाये गये। रात को ही विश्वनाथ नदी में सर्च अभियान चलाया गया।
श्री कुमार ने बताया कि रात को एक बजे दोनों के शव बरामद कर लिये गये। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला नहीं लगता है। उन्होंने आशंका जताई की कि नदी में नहाते वक्त भाई डूबने लगा होगा और उसे बचाने के लिये बहन भी नदी में कूद गयी होगी और इसी जद्दोजेहद में दोनों डूब गये। उन्होंने बताया कि नदी किनारे सिर्फ भाई के कपड़े पाये गये। पंचायतनामा के बाद आज पोस्टमार्टम किया जाएगा। इस घटना के बाद गांव में गम को माहौल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *