मनोरंजन

नीयत फिल्म का ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली, 22 जून (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन अभिनीत मर्डर-मिस्ट्री फिल्म ‘नीयत’ का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज किया गया।

स्कॉटलैंड के लुभावने खूबसूरत ऊंचे इलाकों में फिल्माये गये ट्रेलर में अरबपति आशीष कपूर और उनके करीबी परिवार और दोस्तों की ग्लैमरस दुनिया की कहानी को दिखाया गया है , जहां हर कोई अपने रहस्यों के जाल में उलझा हुआ है। जब आशीष की अपनी ही पार्टी में हत्या हो जाती है, तो जासूस मीरा राव को इस क्लासिक व्होडनिट में छिपे उद्देश्यों और रहस्यों को उजागर करने का काम सौंपा जाता है।

फिल्म में राम कपूर, राहुल बोस, नीरज काबी, अमृता पुरी, शहाना गोस्वामी, निकी वालिया, दीपानिता शर्मा, शशांक अरोड़ा, प्राजक्ता कोली, दानेश रज़वी, इशिका मेहरा और माधव देवल ने भूमिकाएं की है।

‘नीयत’ में काम करने और बड़े पर्दे पर वापसी के अपने अनुभव के बारे में विद्या ने कहा, ‘एक अभिनेत्री होने के नाते मुझे जो सबसे ज्यादा आनंद आता है, वह है मेरे द्वारा निभाए गए हर किरदार के साथ एक अलग व्यक्ति का जीवन जीने का अवसर। नियत में, जासूस मीरा राव आपकी रोजमर्रा की, क्लासिक जासूस नहीं है, जिसने इसे मेरे लिए बहुत मजेदार बना दिया है। इसके अलावा, न केवल मुझे एक असामान्य और विचित्र किरदार में खुद को ढालने का मौका मिला, बल्कि मुझे कई शक्तिशाली सह-अभिनेताओं के साथ काम करने का भी मौका मिला।’

उन्होंने कहा, “यह फिल्म ‘शकुंतला देवी’ के बाद अनु के साथ मेरी दूसरी फिल्म है और विक्रम, अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट और प्राइम वीडियो के साथ मेरी चौथी भागीदारी है। मैं दर्शकों की प्रतिक्रियाओं का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।” ‘नीयत’ आगामी सात जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *