देश दुनियानई दिल्ली न्यूज़

दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्र की हत्या के मामले में तीन और लोग पकड़े गए

नई दिल्ली, 21 जून (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) के एक छात्र की हत्या के संबंध में एक नाबलिग समेत तीन और लोगों को पकड़ा गया है। पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि नाबालिग के अलावा पकड़े गए दो अन्य संदिग्धों की पहचान यश (18) और तालीम (19) के रूप में की गई है, जो मुक्त शिक्षा विद्यालय (एसओएल) के छात्र हैं।

इससे पहले, मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इनमें से एक राहुल है, जो दिल्ली के बिंदापुर इलाके में रहता है और प्रथम वर्ष का छात्र है। वहीं, दूसरा आरोपी राहुल का दोस्त हारुन (19) है, जो जनकपुरी का निवासी है और एक टी-शर्ट फैक्टरी में काम करता है।

पीड़ित निखिल चौहान डीयू के मुक्त शिक्षा विद्यालय का छात्र था, जिसकी रविवार को विश्वविद्यालय के दक्षिणी परिसर क्षेत्र में स्थित आर्यभट्ट कॉलेज के बाहर चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई थी, क्योंकि उसने अन्य छात्र द्वारा अपनी महिला मित्र के साथ छेड़छाड़ का विरोध किया था।

निखिल के परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया कि उसकी हत्या पूर्वनियोजित साजिश थी, जिसके बाद पुलिस ने कहा कि मामले में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद साजिश के पहलू की पुष्टि की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *