देश दुनियानई दिल्ली न्यूज़

निवाड़ी मामले में जांच के निर्देश : गृह मंत्री

भोपाल, 19 जून (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज बताया कि निवाड़ी जिले में थाने से जुड़े एक वायरल वीडियो के मामले में पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच कर मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।
डॉ मिश्रा ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान बताया कि इस पूरे मामले में एक हेड कांस्टेबल और एक कांस्टेबल को लाइन अटैच कर दिया गया है। मामले की जांच के आदेश दिए हैं।
दरअसल मध्यप्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष के के मिश्रा ने कल आरोप लगाया था कि निवाड़ी जिले के तेहरका थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक युवक के साथ निर्मम तरीके से मारपीट की है।
श्री मिश्रा ने ट्वीट के जरिए यह आरोप लगाया और पीड़ित युवक के फोटो तथा आपबीती सुनाते हुए उसका वीडियो अपलोड किया था। श्री मिश्रा ने इस घटना के जरिए शासन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पुलिस ने युवक ऋषि ठाकुर के साथ निर्मम तरीके से मारपीट की है। उसके घर भंडारा चल रहा था। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि यह शासन है या कुशासन। चित्र में दिखायी दे रहा है कि युवक के शरीर पर गंभीर चोट के निशान हैं। वह युवक दो मिनट से अधिक समय के वीडियो में एक दिन पहले की घटना के बारे में आपबीती बता रहा था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *