खेल

2023 सत्र से हटे चीन के शीर्ष धावक सू बिंगटियन

बीजिंग, 12 जून (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। चीन के शीर्ष धावक सू बिंगटियन ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 2023 सीजन से हटने की घोषणा की। मौजूदा एशियाई 100 मीटर रिकॉर्ड धारक बिंगटियन ने एक बयान में कहा कि उन्होंने इस साल की विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप और हांग्जो एशियाई खेलों से बाहर होने और स्वास्थ्य कारणों से 2023 सत्र से हटने का फैसला किया है।

उन्होंने ट्वीट किया, एक 34 वर्षीय स्प्रिंटर के रूप में चोटों और महामारी के बाद शारीरिक स्थिति में गिरावट ने मेरी तैयारी में मुश्किलें ला दी हैं। मेरी टीम ने मेरे लिए परीक्षाओं और परीक्षणों की एक श्रृंखला आयोजित की है और सक्रिय रूप से विभिन्न स्रोतों से सलाह मांगी है।

उन्होंने कहा, अपने करियर को लंबा करने के लिए, मुझे आराम करने और समायोजन करने के लिए इस साल की प्रतियोगिताओं को छोड़ना होगा। लेकिन मैं अपने सपनों का पीछा करना बंद नहीं करूंगा। आगे, मैं सक्रिय रूप से ठीक होना जारी रखूंगा और 2024 पेरिस ओलंपिक के लिए पूरी तरह से तैयारी करूंगा। 100 मीटर स्पर्धा में 9.83 सेकंड के व्यक्तिगत सर्वश्रेष्ठ के साथ सु ओलंपिक में इस श्रेणी में पांचवें सबसे तेज धावक हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *