मनोरंजन

राम गोपाल वर्मा ने की ‘द केरल स्टोरी’ की तारीफ, बॉलीवुड पर साधा निशाना

मुंबई, 22 मई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिरी सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ की तारीफ करते हुए फिल्म निर्देशक रामगोपाल ने बॉलीबुड की आलोचना की है।

फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ के रिलीज होते ही कुछ लोगों ने इसकी आलोचना करनी शुरू कर दी थी। कई राजनीतिक संगठन भी फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग कर रहे थे। फिल्म की कहानी धर्म परिवर्तन करने वाली चार महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्हें आतंकी संगठन आईएसआईएस में भर्ती किया जाता है।

एक तरफ जहां कुछ लोग इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। बिना किसी स्टार के यह फिल्म अपनी कमाई का 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली है। इस फिल्म की रिलीज के समय 32000 लड़कियों के आंकड़े ने भारी हलचल मचा दी थी। कई लोगों ने इस फिल्म की तारीफ की तो कुछ बॉलीवुड कलाकारों ने इस साल कोई कमेंट भी नहीं किया।

निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में बॉलीवुड की इस फिल्म पर टिप्पणी की है। इस बारे में ट्वीट करते हुए राम गोपाल वर्मा लिखा, ‘हमें लोगों से और खुद से झूठ बोलने की इतनी आदत हो गई है कि जब कोई एक कदम आगे बढ़कर हमें सच बताता है तो हम चौंक जाते हैं। यह स्पष्ट है कि ‘द केरल स्टोरी’ की अभूतपूर्व सफलता के बाद बॉलीवुड में एक भयानक सन्नाटा पसरा हुआ है।’

दरअसल, राम गोपाल वर्मा अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी, सिद्धि इदनानी अहम भूमिका निभाई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया है और कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *