मनोरंजन

‘द केरल स्टोरी’ में एक्ट्रेस अदा शर्मा व निर्देशक सुदीप्तो का एक्सीडेंट, ऑल इज वेल

मुंबई, 15 मई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। इस समय हर तरफ फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ की चर्चा हो रही है। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी बीच एक बुरी खबर आई है कि फिल्म की अभिनेत्री अदा शर्मा और निर्देशक सुदीप्तो सेन का एक्सीडेंट हो गया था।

बताया गया कि देर रात अदा शर्मा और सुदीप्तो सेन तेलंगाना के करीमंदर में एक हिंदू तीर्थ यात्रा में भाग लेने के लिए जा रहे थे। रास्ते में उनका एक्सीडेंट हो गया। बताया गया कि हादसे में टीम के कुछ सदस्य घायल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके बाद अब अदा शर्मा ने ट्वीट कर इस बारे में अहम जानकारी दी है। अदा ने ट्वीट किया, मै ठीक हूं। जैसे ही हमारे एक्सीडेंट की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, मुझे कई मैसेज मिल रहे हैं। पूरी टीम ठीक है, हम सब ठीक हैं। चिंता की कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन आप सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद।

अदा शर्मा के ट्वीट से पहले सुदीप्त सेन ने कहा था कि वह किसी आपात स्थिति के चलते हिंदू यात्रा में शामिल नहीं हो पाएंगी। उन्होंने कहा, आज हम यहां करीमनगर में आयोजित एक कार्यक्रम में अपनी फिल्म के बारे में बात करने वाले थे, लेकिन कुछ स्वास्थ्य समस्या के कारण हम यात्रा नहीं कर सकते। करीमनगर के लोगों से मैं दिल से माफी मांगता हूं। हमने यह फिल्म अपनी बेटियों को बचाने के लिए बनाई है। कृपया हमें समर्थन दें।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *