मनोरंजन

विवादों में फांसी फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ ने 5 दिनों में 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया

मुंबई, 10 मई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ ने रिलीज होने के 5 दिनों में ही 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। कम बजट की फिल्म के लिए यह बेहद सकारात्मक आंकड़ा है। इसके विपरीत फिल्म को भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है और कई राज्यों में इस फिल्म के प्रदर्शन पर भी रोक लगा दी गई है।

पश्चिम बंगाल में मुख्य मंत्री ममता बनर्जी ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की घोषणा की, जिसे प्रशंसकों से भी कड़ी प्रतिक्रिया मिली। हालांकि, इन बातों का फिल्म की कमाई पर कोई असर पड़ता नहीं दिख रहा है। कड़े विरोध के बावजूद फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर सभी को हैरान कर दिया है। फिल्म ने रिलीज होने के 5 दिनों में ही 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। कम बजट की इस फिल्म के लिए यह बेहद सकारात्मक आंकड़ा माना जा रहा है।

फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ 5 मई को रिलीज हुई थी। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन करीब 8 करोड़ रुपये बटोरे। पहले वीकेंड में कुल 35 करोड़ की कमाई की। सोमवार को भी फिल्म ने 10 से 11 करोड़ रुपये बटोरे। इसके बाद इस फिल्म का कलेक्शन 46 करोड़ पहुंच गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने रिलीज के पांचवें दिन 11 करोड़ की कमाई कर अपना दमदार सफर जारी रखा है। फिल्म ने महज 5 दिनों में अपना मेकिंग बजट रिकवर कर लिया है। अब फिल्म की निगाहें 100 करोड़ क्लब पर टिकी हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म इस वीकेंड तक 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *