मनोरंजन

मिथुन-अरमान मलिक ने ‘वही तो खुदा है’ गीत को दी आवाज

नई दिल्ली, 28 अप्रैल (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। मशहूर संगीतकार-गायक मिथुन और युवा गायक अरमान मलिक ने भूषण कुमार द्वारा निर्मित ‘वही तो खुदा है’ नामक अपने पहले सिंगल को आवाज दी है।
मिथुन द्वारा रचित और उनके ही संगीत निर्देशन में बने इस गीत को दोनों कलाकारों ने आवाज दी है। दिल को छू लेने वाले इस संगीत के वीडियो में वे एक साथ दिखाई दिए हैं। टी-सीरीज़ का ‘वही तो खुदा है’ मानवता, दया और सद्भावना को दर्शाता है।
मिथुन और अरमान को कुछ समय पहले टी-सीरीज़ के कार्यालय में देखा गया था जिससे गाने के रोमांटिक ट्रैक होने के बारे में अटकलें लगाई जा रही थीं कि क्योंकि ये दोनों कलाकार अपने प्रेम गीतों के लिए जाने जाते हैं। हालाँकि, अब गीत के साथ इस संगीत का वीडियो भी सामने आ गया है जो करूणा के प्रभाव को दिखाता है।
इन कलाकारों के अन्य गानों की तुलना में यह गाना पूरी तरह से अलग जोन में है, जिससे यह और भी खास बन गया है।
मिथुन ने कहा, “दर्शकों ने निश्चित रूप से हमसे इसकी उम्मीद नहीं की होगी, लेकिन हम एक गाने में इस तरह की आत्मीयता लाकर खुश हैं, जिससे हमें उम्मीद है कि अपना प्रभाव डालेगा और दयालुता को प्रोत्साहित करेगा। मैं लंबे समय से ‘वही तो खुदा है’ जैसा गाना लिखना चाहता था। दुनिया को दया और अरमान की जरूरत है और मुझे उम्मीद है कि मैं इस गाने के जरिए लोगों को प्रेरित कर सकूंगा।”
अरमान ने कहा, “मिथुन के साथ हमारे पहले सिंगल में सहयोग करने को लेकर मैं रोमांचित था। हम अपनी व्यक्तिगत संगीत संवेदनाओं के लिए जाने जाते हैं, लिहाजा ‘वही तो खुदा है’ एक सुंदर और सुरीले मेलोडी में उस कंट्रास्ट को एक साथ लाने के लिए एकदम सही ट्रैक है। मैं इस तरह के गाने का हिस्सा बनकर वास्तव में खुश हूं। यह गाना अब टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर आ गया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *