देश दुनियानई दिल्ली न्यूज़

निर्वाचन अधिकारियों ने अन्नामलाई की तलाशी ली, आचार संहिता का कोई उल्लंघन नहीं पाया

मेंगलुरु (कर्नाटक), 18 अप्रैल (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। निर्वाचन अधिकारियों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तमिलनाडु इकाई के अध्यक्ष के. अन्नामलाई के कमरे, वाहनों और हेलीकॉप्टर की तलाशी लेने के बाद कहा कि उनकी तरफ से आदर्श आचार संहिता का कोई उल्लंघन नहीं किया गया। निर्वाचन अधिकारियों ने जिस हेलीकॉप्टर की तलाशी ली उससे अन्नामलाई उडुपी आए थे।

उडुपी की निर्वाचन अधिकारी सीता ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि अन्नामलाई सोमवार को सुबह नौ बजकर 55 मिनट पर एक हेलीकॉप्टर से उडुपी पहुंचे। अधिकारियों के एक दल ने हेलीकॉप्टर और उनके पास मौजूद एक बैग की तलाशी ली लेकिन उसमें ऐसा कोई सामान नहीं मिला जिससे आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन होता हो।

होटल से रवाना होने तथा कौप निर्वाचन क्षेत्र का दौरा करने के इरादे की घोषणा करने के बाद निर्वाचन अधिकारियों के एक दल ने उदयवार जांच चौकी पर फिर तलाशी ली। अन्नामलाई दोपहर करीब दो बजे कादियाली के समीप ओशियन पर्ल होटल पहुंचे और हर स्तर पर तलाशी ली गयी लेकिन कोई उल्लंघन नहीं पाया गया।

निर्वाचन अधिकारियों ने कौप से कांग्रेस उम्मीदवार विनय कुमार सोराके के आरोपों के बाद यह बयान जारी किया है। सोराके ने आरोप लगाया था कि अन्नामलाई उडुपी में लोगों को पैसा बांटने के लिए हेलीकॉप्टर से अच्छी खासी नकदी लेकर आए थे। अन्नामलाई कर्नाटक में 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए राज्य के चुनाव सह-प्रभारी हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *